इस पुरानी फिल्म के रीमेक में होंगी जैक्लीन दिखेंगी स्मिता पाटिल के रोल में

2019-06-09T12:17:09Z

ओरिजनल फिल्म 'अर्थ' में शबाना ने कुलभूषण खरबंदा की वाइफ का जबकि स्मिता ने दूसरी महिला कविता का कैरेक्टर प्ले किया था

features@inext.co.in
KANPUR: पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही थीं कि प्रोड्यूसर शरत चंद्र डायरेक्टर महेश भट्ट की 1982 में आई फिल्म अर्थ का रीमेक बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म का डायरेक्शन साउथ की एक्ट्रेस और फिल्ममेकर रेवती करेंगी। अब इस फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट न्यूज आ रही हैं कि कुलभूषण खरबंदा, स्मिता पाटिल और शबाना आजमी स्टारर इस फिल्म के रीमेक में स्मिता पाटिल वाला रोल जैक्लीन फर्नांडिस को ऑफर किया गया है।

जैक्लीन को पसंद आई है स्क्रिप्ट
सोर्सेज के मुताबिक, मेकर्स ने हाल में ही जैक्लीन से कॉन्टेक्ट किया था और उन्हें अपना रोल और कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया है। वह इस फिल्म के रीमेक का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने फिल्म के लिए हां बोल दिया है। बताया जा रहा है कि, रेवती फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं।
Happy birthday Sonam Kapoor: गर्मी में सोनम की फैनटास्टिक तस्वीरें जो आपको कूल कर दे
Bharat Box Office Collection: थियेटर पर फिल्म का कब्जा बरकार कमाई 100 करोड़ के पार
बन चुका है फिल्म का तमिल रीमेक
इस फिल्म का तमिल रीमेक 1993 में बना था, जिसमें लीड रोल में रेवती थीं। ओरिजनल फिल्म में शबाना ने कुलभूषण खरबंदा की वाइफ का जबकि स्मिता ने दूसरी महिला कविता का कैरेक्टर प्ले किया था।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.