हॉलीवुड टिकट की तलाश में जैक्लिन, 8 बाॅलीवुड फिल्में ठुकराने की खबर आई सामने

Updated Date: Thu, 02 Jan 2020 10:22 AM (IST)

जैकलीन फर्नांडिस इस वक्त हाॅलीवुड फिल्मों की तलाश में हैं। खबर है कि एक्ट्रेस ने इसके लिए बाॅलीवुड के 8 ऑफर्स को ठुकरा दिया है...

कानपुर (फीचर डेस्क)। जब तक प्रियंका चोपड़ा जोनस को 2015 में क्वांटिको का ऑफर नहीं मिला था, जिसने उन्हें ग्लोबल सक्सेस दिलाई, तब तक उनकी गिनती सिर्फ बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस में होती थी। उनका सफर देखकर जब लोगों को एहसास हुआ कि कैसे एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट उन्हें दुनियाभर के घरों में पहचान दिला सकता है तो बॉलीवुड के कई लोग अब ग्लोबल फेम पाने के लिए हॉलीवुड टिकट की तलाश में जुट गए हैं।

View this post on InstagramA working Sunday is incomplete without my @vanheusenind tote! 🥰

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Dec 8, 2019 at 2:44am PST


बाॅलीवुड से मिले 8 ऑफर्स ठुकराए
खबर मिली है कि जैक्लिन फर्नांडिस ने इंटरनेशनल लेवल पर अपनी किस्मत आजमाने के लिए देसी फिल्ममेकर्स की तरफ से मिले आठ ऑफर्स ठुकरा दिए हैं। इस एक्ट्रेस के एक करीबी सोर्स ने बताया, 'रेस 3 और जुड़वा 2 जैसी अपनी बॉलीवुड मूवीज की रिलीज के बाद जैक्लिन अब इस बात पर काफी ध्यान दे रही हैं कि वह अपना वक्त कहां लगाना चाहती हैं। वह बेहतर कहानियों की तलाश में हैं, फिर चाहे वे किसी भी लैंग्वेज में हों।

View this post on Instagram

💖 Dubai Dabangg vlog out now! #youtube

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Nov 27, 2019 at 10:17pm PST


क्या बॉलीवुड को कह देंगी अलविदा?
वह इंटरनेशनल मूवीज पर फोकस कर रही हैं और उन्होंने लीड रोल्स वाली कई बॉलीवुड मूवीज करने से इनकार भी कर दिया है।' 2019 में जैक्लिन ने लॉस एंजिलिस के उस स्टूडियो में एक्टिंग क्लासेस ली हैं जहां से जेम्स फ्रैंको, ब्रैड पिट, हेली बेरी, गैल गैडट, जेराड बटलर जैसे एक्टर्स ट्रेनिंग ले चुके हैं। उनके पास कई इंटरेस्टिंग ऑफर्स भी हैं। यही वजह है कि वह अब मुंबई की जगह 'एलए' में ज्यादा वक्त बिता रही हैं।
features@inext.co.in

नए साल पर वेब सीरीज सीक्वल्स में करिश्मा, सैफ व कई सितारे मचाएंगे धमाल

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.