इस रविवार 18 जनवरी को खुद आइये, फैमिली और फ्रेंड्स को भी सिगरा स्टेडियम लाइये

जागरण कनेक्शन वाराणसी का बनिये हिस्सा, इस वीकेंड को बनाइये यादगार

VARANASI : सप्ताह भर के काम की थकान और दुनियादारी की टेंशन यदि आपको वीकेंड को भी चैन नहीं लेने देती तो इस रविवार आप सारी टेंशन भूल जाएंगे, ये जागरण परिवार का वादा है। इसी थकान से दूर होने के लिए आप हैंगआउट के तौर पर क्या-क्या नहीं आजमाते हैं। इस बार जागरण परिवार ही नहीं बल्कि पूरे बनारस के साथ मिलकर आप अपना वीकेंड यादगार बना सकते हैं। आपको ज्यादा कुछ नहीं करना। इस रविवार क्8 जनवरी को सुबह क्0.फ्0 बजे सिर्फ सिगरा स्टेडियम तक आना है। खुद आइये और अपने बच्चों, फैमिली के बाकी मेम्बर्स तथा फ्रेंड्स को भी साथ लाइए। फिर देखिये कैसे आप आपका संडे, फन डे बनता है।

पहली बार है आयोजन

रविवार की छुट्टियों को पूरे शहर के साथ पूरे फुलटू मस्ती के साथ मनाने के लिए ही दैनिक जागरण परिवार ने आई नेक्स्ट साथ मिलकर एक प्लेटफॉर्म तैयार किया है। जागरण वाराणसी कनेक्शन नाम के इस इवेंट का पहला आयोजन क्8 जनवरी को स्थानीय डॉ। सम्पूर्णानंद स्टेडियम सिगरा में क्0.फ्0 बजे से किया है। इस प्रोग्राम में आपके एंजॉयमेंट के लिए इतना कुछ होगा जो आप ने सोचा भी नहीं होगा। हर तरह के गेम्स के साथ कुछ नया करने के लिए मंच और एक्सप‌र्ट्स से नया सीखने का मौका, सब कुछ आपको एक ग्राउंड पर मिलेगा। साथ ही अपने टैलेंट को दिखाने और दूसरों के साथ मिलकर कुछ नया करने का भी यहां पूरा मौका रहेगा।

जी लो जी भर के

जागरण कनेक्शन वाराणसी में आपके एंटरटेंन्मेंट के लिए क्या कुछ इंतजाम किया गया है ये भी जान लीजिये

सभी के लिए

क्। सभी तरह के इंडोर और आउटडोर गेम्स खेलने का मौका

ख्। योग, डांस, एरोबिक्स, स्केटिंग, साइकिलिंग करने का मौका

फ्। योग, डांस, एरोबिक्स में एक्सप‌र्ट्स से टिप्स पाने का मौका

बड़ों के लिए

क्। बचपन के खेल तीन टिप्पा, रस्साकशी, कंचा, लंगड़ी टांग के आयोजन

ख्। मजेदार गेम शो जिसमें ऑन द स्पॉट अट्रैक्टिव प्राइज जीतने का मौका

फ्। पुराने लोगों के साथ मिलने और उनके साथ समय बीताने का चांस

बच्चों के लिए

क्। पसंदीदा कार्टून करेक्टर के साथ खेलने का मौका

ख्। मैजिक शो में जादूगरी के कारनामें देखने का चांस

फ्। अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन के लिए बेहतरीन प्लेटफॉर्म

यंगस्टर्स के लिए

क्। क्रिकेट, फुटबाल, बैडमिंटन के साथ सभी गेम्स

ख्। रॉक बैंड, डांस मस्ती, नया करने और सीखने का मौका

फ्। फोटोग्राफी, स्केचिंग, पेंटिंग करने के लिए माहौल

लेडीज के लिए

क्। ख्भ् मीटर की स्पून रेस में भाग लेने का मौका

ख्। तीन टांग की दौड़ और जलेबी रेस में पार्टिसिपेशन

फ्। फिटनेस और योग के साथ स्मार्ट बने रहने के टिप्स

(नोट: स्पो‌र्ट्स में बैट, बैडमिंटन रैकेट, पैड, ग्लब्स, जैसी चीजें साथ लाएं जबकि क्रिकेट बॉल, फुटबॉल, चेस, कैरम बोर्ड जैसे गेम्स के साजो-सामान आयोजक उपलब्ध कराएंगे)

---------

चली बात तो मिला सबका साथ

जागरण कनेक्शन वाराणसी की तैयारियों के बाबत गुरुवार को दैनिक जागरण के नदेसर ऑफिस में एक मीटिंग हुई। यहां स्पो‌र्ट्स, फिटनेस, क्लब्स, योग-मेडिटेशन आदि से जुड़े लोगों की मौजूदगी में प्रोग्राम की रूपरेखा शेयर की गई। इस पर सभी ने पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया। साथ ही आगे बढ़ कर अपने लिए जिम्मेदारियों भी लीं। इसमें साई के कोच फरमान हैदर, इंटरनेशनल एथलीट नीलू मिश्रा, जिला ओलम्पिक संघ के सचिव शम्स तबरेज शम्पू सहित अन्य एक्सप‌र्ट्स में रमेश कुमार वर्मा (कैरम), अखिलेश कुमार रावत (कराते व एरोबिक्स), संजय तिवारी (ताइक्वाण्डो), पुष्पांजलि शर्मा (योग), सुगंधा सहगल (फिटनेस), अंजलि चांगरानी (चेस), वर्षा प्रधान (मेडिटेशन), फैज अहमद व नफीस अहमद (स्केटिंग), निहारिका तोदी (चेस), शारदा विजय (फील्ड गेम्स), नूर आलम (फुटबाल), गौरव (आर्ट ऑफ लिविंग) आदि मेनली मौजूद थे।

Posted By: Inextlive