Jammu And Kashmir: त्राल बस स्टैंड पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड अटैक, 6 नागरिक घायल

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में त्राल बस स्टैंड पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला है। इस हमले में 6 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों की हालत स्थिति स्थिर है। वहीं इस घटना के बाद फरार हमलावर आतंकियों की तलाश की जा रही है।

Updated Date: Sat, 02 Jan 2021 01:46 PM (IST)

श्रीनगर (पीटीआई)। जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में शनिवार को एक बड़ा आतंकी हमला हुआ। जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने आज सुबह दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल बस अड्डे पर सुरक्षा बलों के जवानों को निशाना बनाते हुए उन पर ग्रेनेड फेंका। हालांकि इस दाैरान उनके ग्रेनेड का निशाना चूक गया और बाजार में विस्फोट हो गया। ग्रेनेड हमले से घटना स्थल पर अफरातफरी मच गई और हमलावर आतंकी मौके का फायदा उठाते हुए वहां से फरार हो गए। इस आतंकी हमले में छह नागरिक घायल हो गए। सभी घायलों अस्पताल ले जाया गया।

#UPDATE | Seven civilians have suffered minor injuries in grenade attack in Tral, Pulwama. Health condition of all the injured is stable: Jammu and Kashmir Police https://t.co/aR2LOouUuY

— ANI (@ANI) January 2, 2021


आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी
जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक सभी घायलों का स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है। वहीं आतंकी हमले के बाद इस क्षेत्र को चारो ओर से बंद कर दिया गया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने टुकड़ियों में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। पिछले तीन दिनों के भीतर कश्मीर घाटी में तीसरा ग्रेनेड हमला है। शुक्रवार शाम को आतंकवदियों ने श्रीनगर के बायपास क्षेत्र छनपोरा में स्थित एसएसबी कैंप के पास ग्रेनेड हमला किया था। इससे पहले आतंकियों ने गुरुवार को अनंतनाग के संगम इलाके मेंसीआरपीएफ की 90 बटालियन के गश्ती दल को निशाना बनाते हुए यूबीजीएल ग्रेनेड हमला किया था।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.