Jammu And Kashmir: सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा में JeM के दो आतंकी किए गिरफ्तार, बडगाम में एक आतंकी का मिला शव

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक एके -47 राइफल दो हथगोले 7 लाख रुपये नकद और युद्ध का अन्य सामान बरामद हुआ है। वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को बडगाम के सुकनग नाला से एक आतंकवादी का शव बरामद किया गया है।

Updated Date: Fri, 11 Sep 2020 09:32 AM (IST)

कुपवाड़ा / बडगाम (एएनआई)। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में शुक्रवार को भारतीय सुरक्षाबलों को एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई। एक सैन्य अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों के होने की खुफिया जानकारी मिली थी और वे अलर्ट थे। इस दाैरान गुरुवार रात जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के आतंकवादी कार से यात्रा कर रहे थे। उन्हें जैसे ही चेकपोस्ट पर रोका गया वह भागने की कोशिश करने लगे। हालांकि सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया। सेना के अनुसार उनके कब्जे से एक एके -47 राइफल, दो हथगोले, 7 लाख रुपये नकद, और युद्ध का अन्य सामान बरामद किया गया है। एक आतंकवादी का शव बरामद किया गया
वहीं दूसरी ओर भारतीय सेना ने बताया कि शुक्रवार सुबह बडगाम जिले के कवोसा खलीसा क्षेत्र में सुकनग नाला से एक आतंकवादी का शव बरामद किया गया है। आतंकी ने 7 सितंबर, 2020 को सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाईं थीं और सुकनग नाला में कूदकर कॉर्डन से भागने की कोशिश की थी। इस दाैरान सुरक्षाबलों की ओर से चलाई गई गोली आतंकी की गर्दन पर पड़ी थी। इससे पहले महीने में, बडगाम में चार लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के आतंकी साथियों को सुरक्षा बलों ने गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार उनकी पहचान शकील अहमद वानी, शोकात अहमद, अकीब मकबूल खान और अजाज अहमद डार के रूप में हुई थी।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.