-टाटा स्टील लीज क्षेत्र में हैं तीनों सड़कें

-19.2 मीटर होगी सभी सड़कों की चौड़ाई

-सड़क के दोनों ओर बनेंगे फुटपाथ

-प्लांटेशन के साथ डबल आर्म एलईडी लाइट्स लगेंगी

JAMSHEDPUR: टाटा स्टील लीज क्षेत्र में जुस्को तीन प्रमुख सड़कों का चौड़ीकरण इस वित्तीय वर्ष में कर देगी। इनमें होटल अलकोर से लेकर भाटिया पार्क तक आउटर सर्किल रोड, साकची गोलचक्कर से एग्रिको ट्रैफिक लाइट रोड और बारीडीह चौक से मर्सी हॉस्पिटल तक रोड शामिल हैं। ये सभी सड़कें क्9.ख् मीटर चौड़ी होंगी। जुस्को के सीनियर जेनरल मैनेजर कैप्टन धनंजय मिश्रा ने बताया कि ये तीनों सड़कें चार लेन होंगी। सड़क के दोनों तरफ फुटपाथ के साथ सेंट्रल वर्ज भी रहेगा। सड़कों को खूबसूरत बनाने के लिए सेंट्रल वर्ज में पेड़-पौधे लगाए जाएंगे। साथ ही डबल आर्म एलईडी लाइट लगेंगी। कंपनी का लक्ष्य तीनों महत्वपूर्ण सड़कों के चौड़ीकरण को छह माह में पूरा करना है।

चल रहा है काम

कैप्टन धनंजय मिश्रा ने बताया कि काम चल रहा है। सड़क किनारे किए गए अतिक्रमण को हटाया जा रहा है। संबंधित लोगों को नोटिस भी दिया गया है। उन्होंने बताया कि शहर में कुल ख्ख् सड़कों का चौड़ीकरण होना है। आठ सड़कों का चौड़ीकरण किया जा चुका है। उक्त तीन सड़कों पर काम चल रहा है। इनके पूरा होने के बाद अगला लक्ष्य निर्धारित किया जाएगा। कैप्टन धनंजय ने शहरवासियों से अपील की कि सड़क चौड़ीकरण के मद्देनजर लोग स्वेच्छा से अतिक्रमित स्थल छोड़ दें। सड़कें चौड़ी होंगी तो हादसे कम होंगे। एक जगह से दूसरी जगह पहुंचने में समय कम लगेगा। यातायात नियमों का पालन होगा। साथ ही साथ शहर की सुंदरता भी बढ़ेगी।

होटल अलकोर से लेकर भाटिया पार्क तक आउटर सर्किल रोड, साकची गोलचक्कर से एग्रिको ट्रैफिक लाइट रोड और बारीडीह चौक से मर्सी हॉस्पिटल तक ये तीनों सड़कें चार लेन होंगी। सड़क के दोनों तरफ फुटपाथ के साथ सेंट्रल वर्ज भी रहेगा। सड़कों को खूबसूरत बनाने के लिए सेंट्रल वर्ज में पेड़-पौधे लगाए जाएंगे। साथ ही डबल आर्म एलईडी लाइट लगेंगी। कंपनी का लक्ष्य तीनों महत्वपूर्ण सड़कों के चौड़ीकरण को छह माह में पूरा करना है।

-कैप्टन धनंजय मिश्रा, सीनियर जेनरल मैनेजर, जुस्को

बॉक्स करें

से सड़कें होंगी चौड़ी

-होटल अलकोर से लेकर भाटिया पार्क

-साकची गोलचक्कर से एग्रिको ट्रैफिक लाइट और

-बारीडीह चौक से मर्सी हॉस्पिटल सड़क

फीगर स्पीक्स

0म्

महीने में पूरा करना है चौड़ीकरण का काम।

ख्ख्

सड़कों का चौड़ीकरण होना है शहर में।

08

सड़कों का चौड़ीकरण किया जा चुका है।

Posted By: Inextlive