दोस्ताना 2 में दिखेगी कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर की जोड़ी

2019-06-27T13:08:10Z

फिल्ममेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एलान कर दिया है कि उनकी सुपर हिट फिल्म दोस्ताना के सीक्वल में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर लीड रोल करने वाले हैं। एक और खास कलाकार का एलान होना अभी बाकी है।

नई दिल्ली (एएनआई)। लंबे समय से कन्फ्यूजन में बनी  हुई फिल्म 'दोस्ताना 2' के लिए आखिरकार करण जौहर ने मुख्य कलाकारों की घोषणा कर दिया है। करण ने सोशल मीडिया पर स्पष्ट किया कि 2008 की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म के सीक्वल में कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर शामिल होंगे। इसके अलावा एक और "सूटेबल ब्वॉय" भी होगा जिसके नाम का खुलासा होना बाकी है।

The return of the franchise with unlimited madness! @TheAaryanKartik, #Janhvi & a soon to be launched fresh face - making it the trio for #Dostana2, directed by @CollinDcunha. Watch out for the third suitable boy!@apoorvamehta18 @dharmamovies pic.twitter.com/XtpSHGMUrv

— Karan Johar (@karanjohar) June 27, 2019


चर्चित रही थी फिल्म
प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम, और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म दोस्ताना ने अपनी अनोखी और कॉमिक स्टोरी लाइन के साथ दर्शकों के बीच काफी हलचल मचाई थी। फिल्म के रिलीज होने के साथ यह फैक्ट भी सामने आया कि आज भी लोग कुल कर समलैंगिकता के बारे में बात करने से बचते हैं। हालांकि कुछ लोगों ने फिल्म को क्रिटिसाइज किया पर ज्यादातर ने खुली मन से इसकी सराहना की और इस थॉट को वैलकम किया।बुधवार को करण ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कलाकारों की घोषणा की गई थी। इसके कैप्शन में लिखा रिर्टन ऑफ फ्रैंचाइज़ी विद अनलिमिटेड मैडनेस। "कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर एक फ्रेश फेस के साथ जल्दी ही इसमें नजर आयेंगे। दोस्ताना 2 की पटकथा नवजोत गुलाटी, सुमित अरोरा, ऋषभ शर्मा और कोलिन डी'कुन्हा द्वारा लिखी गई है।

कार्तिक और जान्हवी के पास हैं बड़े प्रोजेक्ट
इस बीच कार्तिक कई इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्टस में बिजी हैं उन्होंने हाल ही में अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ पति पत्नि और वो ’की शूटिंग पूरी की है, अब वह इम्तियाज अली की 'लव आज कल 2' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वे सारा अली खान साथ लीड रोल प्ले कर रहे हैं।वहीं जान्हवी भारत की पहली महिला आईएएफ ऑफिसर गुंजन सक्सेना के बायोपिक पर काम कर रही हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टी-स्टारर मूवी 'तख्त' में भी करीना कपूर खान, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.