Janhvi Kapoor ने मीडियाकर्मी से पूछा सवाल, बोलीं 'किधर तक चलते हुए आओगे'

हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस Janhvi Kapoor अपनी डेब्यू फिल्म धड़क के डायरेक्टर शशांक खेतान की बर्थ डे पार्टी में पहुंची थी। यहां उनके साथ उनके भाई अर्जुन कपूर भी आए हुए थे। पार्टी खत्म होने के बाद जब एक्ट्रेस अपने घर के लिए निकलीं तो उन्हें बीच में मीडिया वालों ने घेर लिया। इस पूरे वाक्ये का वीडियो वायरल हो रहा है।

Updated Date: Sun, 01 Mar 2020 09:38 AM (IST)

कानपुर (फीचर डेस्क)। वीडियो में जब Janhvi Kapoor अपनी गाड़ी की ओर बढ़ रहीं हैं, वैसे ही कैमरा लिए मीडिया के लोग उनके पीछे- पीछे आने लगते है। इस पर जान्हवी ने हंसते हुए पूछा, आप लोग किधर तक चलते हुए आओगे? जान्हवी के इस सवाल का जवाब देते हुए मीडियाकर्मियों ने कहा, 'आपकी गाड़ी तक' लेकिन पास ही खड़े एक और मीडिया पर्सन ने मजाक में कहा, 'अगर आपकी इजाजत हो तो आपके घर तक भी आ जाएंगे।' इस पर जान्हवी हंसने लगीं और बोली, 'आ जाइए।'

View this post on Instagram#janhvikapoor Clicked at #shashankkhaitan Residence . #yogenshah @yogenshah_s

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on Feb 27, 2020 at 11:06am PST

मीडियाकर्मियो से हैं अच्छी बॉन्डिंग

इस मौके पर एक्ट्रेस और मीडियाकर्मियों के बीच की कैमेस्ट्री भी देखने को मिली। गौरतलब है कि जान्हवी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जिम के बाहर से वायरल होती हैं। इसके चलते उनकी मीडियाकर्मियों से अच्छी बॉन्डिंग हैं। बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस गुंजन सक्सेना की बायोपिक, तख्त, रूही अफ्जा और दोस्ताना 2 में काम कर रही हैं। इनमें से कुछ फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

features@inext.co.in

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.