जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल OTT पर होगी रिलीज, करण जाैहर ने ये वीडियो किया ट्वीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की अगली फिल्म गुंजन सक्सेना का एक शार्ट वीडियो सामने आया है। इसमें गुंजन सक्सेना की रियल लाइफ स्टोरी बताई गई है। वहीं आज फिल्म मेकर्स और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने कंफर्म किया कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Updated Date: Tue, 09 Jun 2020 06:51 PM (IST)

मुंबई (आईएएनएस)। कोरोना वायरस संकट के बीच बाॅलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' को लेकर चर्चा में है। गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल डायरेक्ट-टू-ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म मेकर्स और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स द्वारा मंगलवार को इस खबर का ऑफिशियली कंफर्मेशन किया गया है। हालांकि अभी तक फिल्म की कोई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल भारतीय वायु सेना के लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन से प्रेरित है और जान्हवी ने इसमें टाइटुलर रोल में हैं। गुंजन सक्सेना ने 1999 के कारगिल वार के दाैरान वार फील्ड में एंट्री की थी।

Her inspirational journey made history. This is her story.
Gunjan Saxena - #TheKargilGirl, coming soon on Netflix. #GunjanSaxenaOnNetflix @DharmaMovies @ZeeStudios_ @apoorvamehta18 #Janhvi @TripathiiPankaj @Imangadbedi @ItsViineetKumar #ManavVij @sharansharma pic.twitter.com/RrDQaYWp9R

— Karan Johar (@karanjohar) June 9, 2020सोशल मीडिया पर एक शार्ट वीडियो भी शेयर किया

फिल्म मेकर्स ने गुंजन सक्सेना की रियल लाइफ जर्नी को दिखाते हुए सोशल मीडिया पर एक शार्ट वीडियो भी शेयर किया है।"" गुंजन सक्सेना 'एक महिला के बारे में एक सच्ची कहानी पर आधारित एक फिल्म है, जिसने आने वाले वर्षों में कई लोगों को अद्वितीय साहस और प्रेरणा दी है। इसके लिए उन्हें शौर्य वीर पुरस्कार से भी नवाजा गया था।इस फिल्म को करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन हाउस, धर्मा प्रोडक्शंस के जरिए सपोर्ट किया है।

हम इसके प्रीमियर करने का इंतजार नहीं कर सकते

करण ने कहा कि हम आपके दिल और दुनिया भर में लाखों लोगों के साथ इस निडर कहानी को शेयर करने के लिए एक्साइटेड हैं। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के कलाकारों में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज और आयशा रजा भी शामिल है। नेटफ्लिक्स में वीपी कंटेंट मोनिका शेरगिल ने कहा, 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' साहस और दृढ़ संकल्प की कहानी है और हम इसके प्रीमियर करने का इंतजार नहीं कर सकते।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.