Janhvi Kapoor बोलीं, 'गुंजन सक्सेना की बायोपिक मेरी पहली फिल्म', तो फिर क्या थी 'धड़क'

Updated Date: Tue, 03 Mar 2020 12:58 PM (IST)

Janhvi Kapoor ने अपनी पहली फिल्म यानि की डेब्यू मूवी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म का प्रमोशन करते हुए काफी कुछ बता डाला। मालूम हो जाह्नवी ने 20 जुलाई 2018 में फिल्म धड़क से ईशान खट्टर के साथ बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। मामला जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर।

कानपुर। Janhvi Kapoor ने साल 2018 में फिल्म धड़क से डेब्यू किया था पर हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में जाह्नवी ने अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक को अपनी पहली मूवी बताया है। दरअसल उनकी आने वाली फिल्म देश की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना पर बेस्ड होने वाली है जिन्होंने इंडियन एयरफोर्स में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। जाह्नवी ने कहा मुझे लगता है कि गुंजन सक्सेना मेरी पहली फिल्म है और इसमें इनवेस्टमेंट का लेवल बढ़ा हुआ है।

She was told ladkiyan pilot nahin banti, but she stood her ground & wanted to fly! Gunjan Saxena - #TheKargilGirl releasing on 13th March, 2020. @apoorvamehta18 @shariqpatel #Janhvi @TripathiiPankaj @Imangadbedi @ItsVineetSingh #ManavVij @sharansharma @DharmaMovies @ZeeStudios_ pic.twitter.com/YNhHilUCyx

— Karan Johar (@karanjohar) August 29, 201924 अप्रैल को होगी रिलीज

इसके अलावा अभिनेत्री ने फिल्म के डायरेक्शन के प्रोसेस पर भी बात की और ये किस तरह जोया अख्तर व शशांक खेतान के निर्देशन से अलग है, इस बारे में भी बताया। डायरेक्टर शरन शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म की रिलीज के लिए एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं। मालूम हो फिल्म की शूटिंग से जाह्नवी की कई तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं। इसके लिए उन्होंने एयरक्राफ्ट उड़ाने की टेक्नीक भी सीखी थी।

With unabashed courage & bravery, she made her domain in a man's world.
Gunjan Saxena - #TheKargilGirl, releasing on 13th March, 2020. @apoorvamehta18 @shariqpatel #Janhvi @TripathiiPankaj @Imangadbedi @ItsVineetSingh #ManavVij @sharansharma @DharmaMovies @ZeeStudios_ pic.twitter.com/UJCNnl7D6a

— Karan Johar (@karanjohar) August 29, 2019इन अपकमिंग फिल्मों में आने जा रहीं नजर

एक्ट्रेस की कई अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस गुंजन सक्सेना द कार्गिल गर्ल के अलावा कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं। जाह्नवी करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा हैं। ये फिल्म मल्टीस्टारर होने वाली हैं जिसमें विक्की कौशल इनके अपोजिट में होंगे। वहीं जाह्नवी राजकुमार के अपोजिट मूवी रूही अफ्जा में भी दिखेंगी। बता दें कि रुही अफ्जा तो इसी साल रिलीज होगी पर तक्त की रिलीज 2021 में बताई जा रही है।

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.