फरहान- शिबानी की शादी पर आया जावेद अख्तर का बयान

2020-01-19T11:21:33Z

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक फरहान अख्तर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तूफान से ज्यादा अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि फरहान इस साल अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी करने वाले हैं। इन खबरों पर अब उनके पिता जावेद अख्तर ने रिएक्ट किया है।

कानपुर (फीचर डेस्क)। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फरहान के पिता जावेद अख्तर ने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई भी अंदाजा नहीं है, वो अक्सर फरहान से मिलते रहते हैं, मगर ना तो फरहान ने उन्हें कुछ बताया, ना ही उन्होंने कुछ पूछा। उन्होंने आगे कहा कि हमें बच्चों की प्राइवेसी और उनके पर्सनल अफेयर्स की रिस्पेक्ट करनी चाहिए। परिवार वालों को हर जगह नाक अड़ाने की जरूरत नहीं होती है।

View this post on Instagram

When a picture says it all .. @shibanidandekar ❤️❤️ — Image: @errikosandreouphoto Styled by: @pashamalwani

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on Jan 15, 2020 at 2:05am PST


फरहान लव लाइफ को कर रहे हैं एंज्वॉय
बता दें कि शादी की खबरों के बाद हाल ही में फरहान ने कहा था कि वो अपनी लव लाइफ को काफी एंज्वॉय कर रहे हैं, और उन्हें अपने प्यार को साबित करने के लिए शादी करने की जरूरत नहीं है। वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान जल्द ही बॉक्सिंग पर बनी फिल्म तूफान में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

View this post on Instagram

Merry Christmas from the Mad-Hatters .. 🎄🎁🎉❤️#seasonsgreetings

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on Dec 25, 2019 at 5:58am PST


features@inext.co.in
माॅब लिंचिग को लेकर भिड़े शेखर-जावेद, एक-दूसरे को कह रहे मेंटल पेशेंट, ये है पूरा मामला


Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.