- श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित किया गया था जयंती समारोह

- सत्येंद्र सिन्हा की 98वीं जयंती पर लालू ने किया बीजेपी पर कटाक्ष

-सीएम ने कहा, बिहार के चुनाव से देश की राजनीति का होगा फैसला

PATNA: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सत्येंद्र नारायण सिन्हा की 98वीं जयंती मनायी गयी। कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतिश कुमार सहित राजद सुप्रिमो लालू प्रसाद यादव ने सत्येंद्र नारायण सिंह को एक महान नायक के रूप में बताया और कहा कि आज जरूरत है तो उनके मार्गदर्शन को अपनाने की।

बिहार का होगा ट्रांसफर

कार्यक्रम के दौरान लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी पर जोरदार कटाक्ष करते हुए कहा कि बीजेपी कहती है कि बिहार को बदलना है तो इसका मतलब यही है ना कि बिहार का ट्रांसफर अब गुजरात होगा। उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि वो बिहार हथियाने नहीं देंगे और बीजेपी का पसीने छुड़ा देंगे। इस दौरान लालू ने एक बार फिर नीतीश को भावी सीएम बनाने की बात कही और बीजेपी से सवाल किया कि आखिर उसका सीएम कौन है इसका खुलासा करें।

बीजेपी की चुनावी सभा में सब जुमला

मुख्यमंत्री नीतीश ने मोदी सरकार को वादों की सरकार बताया। साथ ही कहा कि जो बातें मोदी जी ने पिछले चुनाव में कही थी वो सारी बातों को अमित साह ने जुमला बताया है, जिसका मतलब है कि इस चुनावी सभा में भी सभी बातें जुमलों की होगी। सीएम ने बिहार के चुनाव से देश की राजनीति का फैसला होने की बात कही है।

मैं मुजफ्फरपुर रैली का इंतजार कर रहा हूं, जो पार्टी की रैली होगी और इसमे मोदी जी क्या झूठे वादे करते हैं, उसका सच मैं बताउंगा।

- नीतीश कुमार, सीएम, बिहार।

नीतीश जी बीजेपी को लेकर चिंतित हैं, लेकिन उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि हमलोग एक साथ हैं।

- लालू प्रसाद यादव, राजद सुप्रीमो।

Posted By: Inextlive