RANCHI: शुक्रवार की दोपहर ख्.फ्0 बजे के करीब डोरंडा थाना क्षेत्र के इंदिरा पैलेस के पास बिना नंबर की बोलेरो जीप के धक्के से जख्मी ब्0 वर्षीय राजेश गोप की मौत गुरुनानक अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। वह हुंडरू गांव के रहनेवाले थे। बिजली से संबंधित छोटा-मोटा ठेकेदारी का काम करते थे। शाम को आक्रोशित गांव वालों ने डोरंडा-हिनू पथ को जाम कर दिया।

जख्मी को पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

एक्सीडेंट के बाद पेट्रोलिंग कर रही डोरंडा थाना पुलिस के जमादार गंगा यादव जख्मी राजेश को लेकर गुरुनानक अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद डोरंडा पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दी। हालांकि, पुलिस ने एहतियात के तौर पर शव को पोस्टमार्टम हाउस में ही रखा था। जाम की सूचना पर कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय भी पहुंचे थे। उन्होंने इस बाबत प्रशासन से बातचीत की, फिर कार्रवाई का आश्वासन देकर चले गए।

पुलिस की गाड़ी से एक्सीडेंट का आरोप

जाम कर रहे लोगों ने बताया कि राजेश गोप की मौत पुलिस वैन की चपेट में आने से हुई है। लेकिन, डोरंडा पुलिस का कहना है कि राजेश की मौत बिना नंबर वाले एक बोलेरो की चपेट में आने से हुई है। जामकर्ता का कहना था कि इस रोड में कोई ब्रेकर वगैरह नहीं है। लोग तेजी से गाड़ी चलाते हैं। जाम की सूचना पर अरगोड़ा, डोरंडा, जगन्नाथपुर की पुलिस जामस्थल पर पहुंच चुकी थी और देर रात नजरे बनाई हुई थी।

बाइक से जा रहे थे राजेश

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, राजेश गोप पैशन प्रो मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। इसी क्रम में इंदिरा पैलेस के पास एक बिना नंबर की बोलेरो गाड़ी ने पीछे से धक्का मार दिया। इसके बाद बोलेरो चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। एक्सीडेंट की सूचना डोरंडा थाना पुलिस को दी गई। डोरंडा थाना पुलिस राजेश गोप को उठा कर गुरुनानक अस्पताल ले जाकर एडमिट कराई। वहां डॉक्टरों ने उसे फ्.फ्0 बजे के करीब मृत घोषित कर दिया।

डोरंडा पुलिस शव ले गई रिम्स

गुरुनानक अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना चुटिया पुलिस को दी। चुटिया पुलिस की गश्ती टीम जब तक वहां पहुंचती, तबतक डोरंडा थाना पुलिस भी पहुंच चुकी थी। इसके बाद ओडी स्लिप को चुटिया थाना भेज दिया गया। चुटिया थाना पुलिस के मुताबिक, डोरंडा थाना पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स ले गई।

Posted By: Inextlive