Jennifer Lopez 'sex' Tape Recovered

2011-06-10T18:30:23Z

An intimate video of Jennifer Lopez with her exhusband Ojani Noa has been recovered

हॉलीवुड पॉप एक्ट्रेस और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज और उनके एक्स हसबेंड ओजनी नोवा का सेक्स विडियो वाला टेप कोर्ट के पास पहुंच चुका है जिसे कही भी पब्लिश होने पर कोर्ट बैन लगा दिया है. सोर्स की माने तो यह टेप लोपेज के मैनेजर ने चुरा लिया था .
 
ई ऑनलाइन की खबरों के मुताबिक, कैलिफोर्निया के एक बैंक के लॉकर में यह वीडियो टेप सेफ रखा गया था . जिसकी चाभी ओजनी के मैनेजर एड मेयर ने चुरा ली थी. इनवेस्टीगेशन में यह टेप उसी लॉकर में सेफ मिला. बाद में लॉकर की चाभी भी मैनेजर ने जेनिफर के वकील जे लवेली को सौंप दी.
अमेरिका के 41 वर्षीय जज ने नोवा को उनकी प्रेमिका क्लाउडिया वेजक्वेज के साथ इस वीडियो को देखने की इजाजत दे दी.लोपेज का 1998 में अपने पति के साथ एक साल से भी कम समय में तलाक हो गया था.
समझा जाता है कि ओजनी ने यह वीडियो क्लाउडिया को बेच दिया है ताकि वह इसे उनकी ओर से जारी कर सके. ओजनी पर ऐसा करने के लिए प्रतिबंध है.

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.