- टीपीनगर पुलिस ने गौरव को हिरासत में लेकर बाइक और लूटी ज्वैलरी बरामद की

- पकड़े गए बदमाश को साथ लेकर बाकी बदमाशों की धरपकड़ कर रही पुलिस

Meerut: टीपीनगर के किशनपुरा में तिरुपति ज्वैलर्स और पल्लवपुरम के डोरली रोड पर रिद्धी ज्वैलर्स से हुई डकैती में पुलिस ने पर्दाफाश किया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक बदमाश को पकड़ लिया है। उसके कब्जे से लूटी हुई ज्वैलरी और बाइक बरामद की गई है। बदमाश को साथ लेकर पुलिस उसके साथियों को दबोचने के लिए दबिश डाल रही है।

फायरिंग की थी

बागपत रोड पर किशनपुरा में 18 जनवरी को मकान नंबर 367 सर्राफ अनिल मित्तल की शॉप तिरुपति ज्वैलर्स में डाका पड़ गया था। बाइक सवार बदमाशों ने 11 लाख की डकैती डाली थी। बदमाशों का भीड़ ने पीछा किया, जिस पर बदमाशों ने फाय¨रग कर दी थी। भीड़ में शामिल रविंद्र पैर में गोली लगने से घायल हो गया था।

फिर डोरली रोड पर

उसके एक सप्ताह बाद ही बदमाशों ने पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में डोरली रोड पर रिद्धी ज्वैलर्स में लूटपाट की। ज्वैलर्स के मालिक विभोर कुमार से बदमाशों ने 15 लाख लूट लिए। विभोर के मुताबिक बदमाश करीब 300 ग्राम सोने के गहने और पांच किलो चांदी के जेवर ले गए थे। जेवरातों की कीमत करीब 15 लाख रुपये बताई गई थी।

पकड़ा गया गौरव

पल्लवपुरम पुलिस ने टीपीनगर में तिरुपति ज्वैलर्स पर हुई लूट की सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ले ली, जिसके आधार पर पुलिस ने गौरव को पकड़ लिया। गौरव का फोटो सीसीटीवी फुटेज में भाग रहे बदमाशों से मेल खा रहा है। पकड़ा गया गौरव पूठ के मोनू गैंग से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने गौरव के कब्जे से लूटी गई ज्वैलरी बरामद कर ली। साथ ही लूट को जिस बाइक से अंजाम दिया था, उसे भी बरामद किया गया है।

Posted By: Inextlive