मां श्रीदेवी के बारे में जाह्नवी कपूर ने अब खोले सारे राज शेयर की खुद की ये बात

2018-05-31T16:06:08Z

अपने सबसे पहले इंटरव्यू में बडिंग एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी मां और जिंदगी से जुड़े किस्सों की किताब के कुछ पन्ने खोले। क्या कहना है उनका इस बारे में और क्या हैं उनके सपने आइए जानते हैं।

मां की कहानियां सुन हुईं बड़ी
KANPUR : श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की फिल्म धड़क के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। अपने पहले इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो परियों की कहानियों की बजाय अपनी मां के एक्सपीरियंसेज की कहानियां सुनकर बड़ी हुई हैं। कुछ ही वक्त पहले जाह्नवी ने अपनी मां को खोया लेकिन हिम्मत के साथ वो अपने काम पर भी लौट आईं। एक इंटरनेशनल मैगजीन के लेटेस्ट एडिशन के कवर के लिए फोटोशूट करवाने वाली जाह्नवी का पहला इंटरव्यू किसी और ने नहीं बल्कि उनके मेंटर करण जौहर ने ही लिया। जाह्नवी कहती हैं कि उनकी मां उन्हें किसी न किसी रूप में देख रही होंगी और इसलिए वो अपने काम में कोई कमी नहीं रखना चाहती हैं।

❤️❤️❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Feb 14, 2017 at 7:13am PST


मां श्रीदेवी के बारे में जाह्मवी ने बताया
करण ने जाह्नवी के बारे में बात करते हुए कहा, 'उनसे बात करने पर मुझे रियलाइज हुआ कि जाह्नवी एक प्रोफेशनल और बहुत मेच्योरिटी के साथ खुद को हैंडल करती है। यह बहुत दिल दुखाने वाली और साथ ही गर्व की बात है कि वो लगातार अपनी मां के बारे में बात कर रही हैं। जाह्नवी वैसी हैं ही नहीं जैसा कि एक्सपेक्ट किया जाता है। उनकी कहानी तो अभी शुरू हुई है।अपने बचपन की बात बताने हुए जाह्नवी ने कहा, '80 और 90 के एरा में एक्टर्स कई फिल्मों पर एक साथ काम करते थे। मां भी एक ही डायरेक्टर के साथ तीन फिल्में कर रही थीं। वो डायरेक्टर एक्टर भी थे। वो लोग ऊटी में थे और उन्होंने डिसाइड किया वो तीनों फिल्मों के गाने एक साथ शूट करेंगे। वो शूट करते और नेक्स्ट लोकेशन पर पहुंच जाते। किस फिल्म के लिए वो शूटिंग कर रहे थे इस बात का अंदाजा मां उस डायरेक्टर-एक्टर की विग से लगा पाती थी।

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Jan 29, 2017 at 10:28am PST


श्रीदेवी के जानें से जाह्नवी पर असर

श्रीदेवी के जाने के बाद जाहिर सी बात है कि जाह्नवी और उनकी बहन के साथ बोनी कपूर का भी बड़ा सपोर्ट सिस्टम टूटा। लेकिन जाह्नवी इसे अलग तरीके से देाती हैं। वो कहती हैं, 'उनके जाने के बाद पूरी फैमिली साथ आ गई है। हम सेफ और सिक्योर फील कर रहे हैं। पापा के लिए भी ये सोर्स ऑफ कंफर्ट है। हमने मां को खोया है और इस लॉस को कभी भी पूरा नहीं किया जा सकता।

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Jan 28, 2017 at 10:00pm PST


कॉम्पिटीटर्स से नहीं कोई डर
जाह्नवी का कंपैरिजन अक्सर सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान से होता है। लेकिन जाह्नवी उम्मीद करती हैं कि सबसे ज्यादा चर्चा उनकी फिल्म की ही होगी। वो कहती हैं, 'मुझे अपने पेरेंट्स पर गर्व है और अब मुझे ऐसा काम करना है कि वो मुझपर गर्व करें। यही हमेशा से मेरी मोटिवेशन रही है। मैं चाहती हूं कि मेरा डेŽयू 'द डेŽयूÓ की तरह हो। मां ने एक बार मुझसे कहा था कि बात ये नहीं होती कि हम किस तरह का रोल या फिल्म कर रहे हैं, बात इंप्रेशन बनाने की होती है, और वही एक एक्टर का काम होता है। उन्होंने कभी हम में जेलसी या फ्रस्ट्रेशन के इमोशंस को एनकरेज नहीं किया। हम दूसरों के लिए खुशी फील करने में केपेबल हैं। मुझे अपने पेरेंट्स पर गर्व है और अब मुझे ऐसा काम करना है कि वो मुझपर गर्व करें। यही हमेशा से मेरी मोटिवेशन रही है।

❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Jan 12, 2017 at 1:20am PST


बेटे अर्जुन के साथ बोनी कपूर बनाना चाहते हैं फिल्म, जानें कहां से आया आइडिया
संगीत सेरेमनी : सोनम कपूर के संगीत में इन बॉलीवुड स्टार्स ने बढा़ई रौनक, देखें तस्वीरें

 

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.