RANCHI: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली से बीजेपी झारखंड में अपने चुनाव प्रचार का दमदार आगाज करेगी। शाह गुरुवार को लोहरदगा और मनिका में चुनावी जनसभा करेंगे। उनकी जनसभा के साथ ही बीजेपी के स्टार प्रचारकों की टीम चुनाव प्रचार की कमान को अपने हाथ में ले लेगी। इस कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत बीजेपी के तमाम टॉप लीडर्स का झारखंड की ओर रुख होगा। पीएम मोदी 25 को पलामू आ रहे हैं।

11 बजे मनिका, 12 बजे लोहरदगा में सभा

अमित शाह 11 बजे मनिका और 12 बजे लोहरदगा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस मौके पर सीएम रघुवर दास, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, बीजेपी के चुनाव प्रभारी ओम प्रकाश माथुर समेत लोहरदगा व गुमला जिले के सभी प्रत्याशी मंच पर उपस्थिति रहेंगे। शाह सिर्फ चुनावी जनसभा को ही संबोधित नहीं करेंगे। बल्कि लोहरदगा, गुमला, लातेहार, मनिका की विधानसभा कोर कमेटी, तीनों जिलों के जिलाध्यक्षों और प्रमुख नेताओं के साथ बैठक कर चुनाव का फीडबैक लेंगे और मंत्र भी देंगे। बैठक जनसभा के तत्काल बाद बुलाई गई है। सभी पदाधिकारियों को पार्टी की जमीनी रिपोर्ट के साथ तलब किया गया है। बीजेपी अध्यक्ष केंद्रीय टीम के स्तर से हाल ही में कराए गए सर्वे रिपोर्ट पर भी कोर टीम से जवाब-तलब कर सकते हैं।

कांग्रेस-जेएमएम निशाने पर होंगे

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह लोहरदगा की चुनावी रैली में कांग्रेस व झामुमो को तो निशाने पर लेंगे, लेकिन सहयोगी रही आजसू पर तल्ख टिप्पणी से परहेज कर सकते हैं। एनडीए गठबंधन टूटने के बाद भी बीजेपी नेताओं ने अब तक आजसू पर कोई तीखी टिप्पणी नहीं की है। वजह साफ है बीजेपी चुनाव बाद की रणनीति को भी ध्यान में रखकर चल रही है। पार्टी को पूरी उम्मीद है कि चुनाव के बाद आजसू एनडीए फोल्डर में शामिल होगा ही, भले ही अभी सीटों को लेकर मतभेद पैदा हो गए हों।

Posted By: Inextlive