फरवरी की ठंडी में सिटी के तापमान को बढ़ाने के लिए इंटरनेशनल अट्रैक्शन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी रांची की सरजमीं पर उतरेगी.

ranchi@inext.co.in
RANCHI: फरवरी की ठंडी में सिटी के तापमान को बढ़ाने के लिए इंटरनेशनल अट्रैक्शन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी रांची की सरजमीं पर उतरेगी। उनके साथ-साथ देश के टॉपमोस्ट हॉट जोडि़यों में शुमार भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनसे आधी उम्र की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू भी शामिल होंगी। दोनों जोडि़यां झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड में शामिल होकर राजधानी की शाम को गुलजार करने वाली हैं। फिल्म फेस्टिवल के चेयरमैन ऋषि प्रकाश मिश्रा ने धीरे-धीरे फेस्टिवल से परदा हटाना शुरू कर दिया है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा के साथ उनकी बात हुई है और पूरी चांसेज हैं कि प्रियंका-निक झारखंड में होने वाले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि पद्मश्री अनूप जलोटा और जसलीन ने अपनी सहमति दे दी है और उनके साथ सैकड़ों अन्य सितारे भी फेस्टिवल की शोभा बढ़ाएंगे।

रेखा-माधुरी को देखने उमड़ेगी रांची
फेस्टिवल की चकाचौंध को बढ़ाने के लिए बॉलीवुड क्वीन रेखा और माधुरी दीक्षित भी सिटी पहुंचने वाली हैं। सुभाष घई, राहुल रावल, जेपी दत्ता, जिमी शेरगिल, राजीव खंडेलवाल, जसलीन, राजू श्रीवास्तव, अरबाज खान, सुनील शेट्टी, कृष्णा अभिषेक, गोविंद नामदेव, जॉनी लीवर सरीखे फेमस कलाकार भी फेस्टिवल में शिरकत करेंगे।

200 से अधिक फिल्में लिस्ट में
दुनिया के विभिन्न हिस्सों में बनने वाली 200 से अधिक फिल्मों के आवेदन बेवसाइट पर डाले जा चुके हैं। डेविड धवन और गौतम घोष सरीखे सीनियर फिल्ममेकर्स के नेतृत्व में ज्यूरी इसपर मंथन करने के बाद रिजल्ट देगी। बागबां, और ईश्वर जैसी फिल्मों को लिखने वाली फेमस फिल्म राइटर डॉ। अर्चना नागर को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा जाएगा।

मंच संभालेंगे राजीव-रुचिका
मंच संभालने की जिम्मेदारी राजीव खंडेलवाल और रुचिका दवेर को सौंपी गई है। प्रोग्राम की शुरुआत विजय आनंद और रश्मि देसाई की एंकरिंग से होगी।
कमिटी गठित, तैयारी में जुटी टीम

झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के चेयरमैन ऋषि प्रकाश मिश्रा ने बताया कि उनकी टीम में स्पोक्सपर्सन सुनील सिंह बादल, संरक्षक समीर उरांव (सांसद), पूर्व मुख्य सचिव सुधीर प्रसाद, उपाध्यक्ष पंकज सोनी और नीलू श्रीवास्तव, इवेंट हेड आकाश सिन्हा समेत अन्य कई लोग फेस्टिवल की सफलता के लिए प्लान तैयार कर रहे हैं।

झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेयर फेस्टिवल में प्रियंका-निक, जलोटा जसलनी समेत देश के कई प्रसिद्ध सितारे शिरकत करेंगे। यह इवेंट राज्य को इंटरनेशनल फ्लोर पर लाकर खड़ा कर देगा। हमारे राज्य की पहचान और गरिमा में लगातार वृद्धि हो रही है।

-ऋषि प्रकाश मिश्रा, चेयरमैन, झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल

Posted By: Inextlive