-फ्लाई ओवर और ब्रिज की मांग को लेकर डीसी ऑफिस में प्रदर्शन

JAMSHEDPUR: सिटी में फ्लाई ओवर कंस्ट्रक्शन, रिंग रोड बनाने व ट्रैफिक व्यवस्था पर कंट्रोल करने की मांग को लेकर भरत सिंह लाइफ लाइन क्लब व भरत सिंह फैंस क्लब की ओर से सैटरडे को डीसी ऑफिस के समक्ष प्रदर्शन किया गया। इस दौरान डीसी को मांगपत्र भी सौंपा गया।

नहीं हो रही कोई पहल

क्लब के वाइस प्रेसिडेंट सह स्पोक्सपर्सन किशन खन्ना ने कहा कि लंबे समय से फ्लाई ओवर की सिटी में डिमांड हो रही है, लेकिन अब तक इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है। इस कारण रोड एक्सीडेंट की घटनाएं बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि लगातार बढ़ रही व्हीकल्स की संख्या के कारण पॉल्यूशन भी बढ़ रहा है। इसके अलावा दो मुहानी के पास नदी पर एक नए ब्रिज का भी निर्माण होना था, लेकिन इस दिशा में भी कोई पहल नहीं की गई है।

सायरस मिस्त्री को सौंपा जाएगा मांगपत्र

किशन खन्ना ने कहा कि रोड चौड़ीकरण के नाम पर पुराने पेड़ों की कटाई की जा रही है, जिससे एन्वायरनमेंट पर भी असर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर फ्लाई ओवर, नदी पर नए पुल व अन्य डिमांड्स पर क्भ् दिनों के भीतर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो टाटा स्टील व जुस्को गेट का घेराव किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी की गाडि़यों को भी सिटी में प्रवेश से रोका जाएगा। उन्होंने कहा कि तीन मार्च को टाटा संस के चेयरमैन से मिलकर मांगपत्र भी सौंपा जाएगा। मौके पर सूरजकांत नाग, मनोज सोनी, किशन खन्ना, राम उदय ठाकुर, विजय पांडेय, गोविंद नामता, पप्पू तिवारी और सुशीला पांडेय सहित अन्य प्रेजेंट थे।

Posted By: Inextlive