JAMSHEDPUR: बिरसानगर थाना की पुलिस ने पिस्टल और कारतूस के साथ विकास गोप को गिरफ्तार किया है। बिरसानगर थाना प्रभारी राजेश कुमार झा ने बताया कि बिरसानगर डी ब्लॉक में लूट छिनतई की योजना बनाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने वहां छापेमारी की। एक युवक पकड़ा गया। दो भाग निकले।

पुलिस ने की पूछताछ

युवक के पास से पिस्टल और कारतूस मिला। पूछताछ में युवक ने बताया कि भागने वाला सुमित मिश्र और अनिल मुखी है जो लूट की योजना बना रहा था। विकास की निशानदेही पर उसकी बाइक बरामद की गई। सूचना है कि बीते दिनों बारीडीह बाजार में हुई फायरिंग को विकास गोप ने ही अंजाम दिया था। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। सिदगोड़ा विद्यापति नगर के सुमित और बिरसानगर जोन नंबर तीन के अनिल मुखी की तलाश पुलिस कर रही है। विकास गोप, सुमित और अनिल मुखी के खिलाफ बिरसानगर थाना में आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज की गई है। तीनों युवकों के आपराधिक रिकार्ड की जानकारी एकत्र की जा रही है। विकास गोप को शुक्त्रवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

बापी कोयल को पुलिस ने भेजा जेल

आरआईटी थाना क्षेत्र में स्थित ईचछापुर हरिजन बस्ती निवासी कबीर कुमार के साथ मारपीट के मामले में अपराधकर्मी बापी कोयल को पुलिस ने गिरफतार करके जेल भेज दिया। थाना प्रभारी श्रीनिवास सिंह ने बताया कि बापी कोयल के द्वारा गुरूवार को दोपहर एक बजे ईचछापुर बस्ती के युवक कबीर कुमार के साथ मारपीट किया था। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसके बयान पर पुलिस ने अपराधकर्मी बापी कोयल, संतोष महतो, गोडेपर मामला दर्ज किया गया। जिसके बाद पुलिस ने अपराधकर्मी बापी कोयल को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया, शेष अन्य अपराधीयों को गिरफतार करने के लिए छापामारी किया जा रहा है।

रंगदारी के मामले में तीन को जेल

आरआइटी थाना क्षेत्र में सिविल मिस्त्री एनआल शेख से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने भोला अखाड़ा निवासी कुंदन कुमार, बी साइ राव, इंद्रजीत कुमार के उपर रंगदारी का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने छापामारी करके तीनों अपराधीयों को बीते गुरूवार को गिरफतार करके शुक्रवार को जेल भेज दिया गया। इसके द्वारा सिविल मिस्त्री से रंगदारी का मांग किया गया एवं मिस्त्री के साथ मारपीट किया गया था।

Posted By: Inextlive