स्न्क्त्रन्ढ्ढयश्वरुन्: ड्रग्स तस्करी की आरोपित डॉली का पति कादिम खान को आदित्यपुर थाना पुलिस ने जमशेदपुर के कपाली से धर दबोचा। कादिम पर आदित्यपुर के मुस्लिम बस्ती में गोलीबारी करने का आरोप है। उसके ऊपर राज्य भर के विभिन्न थानों में कुल 19 अपराधिक मामले दर्ज है। दो साल से फरार चल रही ड्रग्स तस्करी की आरोपित डॉली को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आदित्यपुर थाना कांड संख्या 99/ 2020 मामले में वांछित मोहम्मद कादीम को जिला पुलिस के विशेष छापामारी टीम द्वारा कपाली नगर पर्षद कार्यालय, कमारगोड़ा के 5 दिन से तीन ¨जदा गोली सहित लोडेड अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया है।

है क्रिमिनल रिकॉर्ड

इस संबंध में सरायकेला थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए सरायकेला अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राकेश रंजन और चांडिल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वीरेंद्र नारायण बांका ने बताया है कि कुख्यात अपराधकर्मी मोहम्मद कादीम का जिले सहित राज्यभर के विभिन्न थानों में 19 मामलों में आपराधिक इतिहास रहा है। जिसमें बीते 6 अगस्त को आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती में मोहम्मद कादीम द्वारा अपने अन्य सहयोगी के साथ मिलकर पुरानी दुश्मनी को लेकर रमजान उर्फ चौधरी पर जानलेवा नियत से गोली चलाई जाने के मामले में पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

मिली थी गुप्त सूचना

पुलिस द्वारा किए जा रहे लगातार छापामारी के क्रम में पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली की कपाली ओपी के ग्राम कमारगोड़ा के आसपास कुख्यात अपराधीकर्मी मोहम्मद कादीम खान हथियार के साथ घूम रहा है, जो किसी घटना को अंजाम दे सकता है। एसपी के निर्देश पर विशेष छापामारी टीम गठित कर मोहम्मद कादीम खान को गिरफ्तार किया गया। आदित्यपुर के मुस्लिम बस्ती एच रोड का रहने वाला मोहम्मद कादीम खान के खिलाफ कपाली ओपी में आ‌र्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

Posted By: Inextlive