JAMSHEDPUR: बागबेड़ा में नाबालिग छात्रा से छेड़खानी करने और विरोध पर मारपीट किए जाने का वीडियो बनाकर इसे वायरल किए जाने का मामला सामने आया है। बागबेड़ा थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह तक मामला पहुंचने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नाबालिग समेत दो को गिरफ्तार कर लिया। वीडियो बनाने वाले मुख्य आरोपित की तलाश पुलिस कर रही है। मामले में गिरफ्तार बागबेड़ा हरहरगुट्टू निवासी यश शर्मा को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में और नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया। दोनों के खिलाफ बागबेड़ा थाना में पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मारपीट भी की

बागबेड़ा में छात्रा को आरोपितों ने घेर लिया। अश्लील हरकत की। दूसरे युवक से बातचीत करने पर उसके साथ मारपीट की और इसका वीडियो बना लिया जिसे वायरल कर दिया गया। बागबेड़ा के एक युवक ने इसे सोशल साइट पर डाल दिया। मामल भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कृणाल षाडंगी तक जा पहुंचा। प्रवक्ता ने वायरल वीडियो को प्रदेश के मुख्यमंत्री और झारखंड पुलिस की सोशल साइट पर ट्वीट कर पोस्ट कर दिया। बागबेड़ा थाना की पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। घटना में शामिल आरोपितों को खोज निकाला। दोनों से पूछताछ में जानकारी मिली। छात्रा परिचित है। सभी एक ही बस्ती के रहने वाले है।

बोड़ाम से नाबालिग का अपहरण

पटमदा प्रखंड के बोड़ाम थाना क्षेत्र से एक नाबालिग का अपहरण शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर कर लिया गया। नाबालिग के पिता की शिकायत पर चितरंजन हेम्ब्रम के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी बोड़ाम थाना में दर्ज की गई है। वह पटमदा के दुबाडीह का निवासी है। आरोपित की तलाश बोड़ाम थाना की पुलिस कर रही है।

Posted By: Inextlive