-5 से 8 मई तक यात्रियों को मिलेगी सुविधा

-भीड़भाड़ के बावजूद मिलेगा कंफर्म टिकट

CHAKRADHARPUR: दक्षिण पूर्व रेलवे ने ट्रेनों में होने वाली भीड़ एवं यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए लंबी दूरी की चार एक्सप्रेस ट्रेनों में अस्थायी रूप से अतिरिक्त कोच लगाने का निर्णय लिया है। यह सुविधा यात्रियों को भ् से 8 मई तक मिलेगी। स्कूल कॉलेजों की गर्मी छुट्टी होते ही लोग पर्यटन के लिए तो कोई शादी ब्याह के कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए सफर करते हैं। ऐसे में गर्मी के दिनों में यात्री ट्रेनों में भीड़ का दबाव बढ़ जाता है। लोग महीनों पहले से रिजर्वेशन कराते हैं। इसके बावजूद कंफर्म टिकट नहीं मिल पाती। वर्तमान में कई ट्रेनों में लंबी वे¨टग चल रही है। कुछ ट्रेनों में नो रूम की स्थिति है। ऐसे में चार एक्सप्रेस ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगने से यात्रियों को काफी हद तक राहत मिल सकेगी।

इनमें लगेंगे अतिरिक्त कोच

-ट्रेन नंबर क्ख्ख्ख्ख् व क्ख्ख्ख्क् हावड़ा पुणे हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस में एक एसी थ्री कोच हावड़ा से भ् मई व पुणे से 7 मई तक उपलब्ध रहेगा।

-ट्रेन नंबर क्ख्870 व क्ख्8म्9 हावड़ा सीएसटीएम हावड़ा एक्सप्रेस में एक स्लीपर कोच हावड़ा से म् मई एवं 8 मई को सीएसटीएम के लिए लगेगा।

-ट्रेन नंबर ख्ख्89ब् व ख्ख्89फ् हावड़ा साईनगर शिरडी हावड़ा एक्सप्रेस में एक स्लीपर कोच हावड़ा से भ् मई को एवं साईनगर शिरड़ी से 7 मई को लगेगा।

-ट्रेन नंबर क्ख्ख्म्ख् व क्ख्ख्म्क्-हावड़ा सीएसटीएम हावड़ा दुंरतो एक्सप्रेस में एक एसी थ्री कोच हावड़ा से म् मई और सीएसटीएम से 8 मई को लगेगा।

Posted By: Inextlive