JAMSHEDPUR: जमशेदपुर के गो¨वदपुर के खैरबनी-आसनबनी अप लाइन रेलवे ट्रैक के पास बिष्टुपुर के व्यवसायी इंदल सोनकर और उनके 10 वर्षीय पुत्र नैतिक सोनकर का शव बुधवार सुबह गो¨वदपुर थाना पुलिस ने बरामद किए। पुलिस के अनुसार पिता और पुत्र की ट्रेन की चपेट में आने से हुई हैं। शव से कुछ ही दूरी पर स्कूटी भी खड़ी मिली। व्यवसायी के बिष्टुपुर धातकीडीह बी ब्लाक घर से पुलिस ने सुसाइड नोट मिले हैं जिसमें इंदल सोनकर ने खुदकुशी करने के लिए अपने ससुराल पक्ष के लोगों को दोषी ठहराया है। यहां तक कि अपनी पूरी संपत्ति भी उन्हें नहीं देने की बात कही है।

बेटा का दूसरा सुसाइड नोट

वहीं उनके और बेटे के नाम के साथ दूसरे सुसाइड नोट लिखे मिले इसमें नैतिक ने अपने मामा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। लिखा है उसके बिल्लू मामा ने उसके पिता इंदल सोनकर पर उसके मां को मारने का आरोप लगा कर फंसाया, यहां तक कि एक लाख रुपये भी हड़प लिए। मम्मी का चेन और मंगलसूत्र भी बेच कर खा गए। मामा आप लोग बहुत बुरे हो। पापा ने मम्मी को नहीं मारा। दोनों पेज की सुसाइड नोट पर लिखावट सामान हैं। नैतिक जुस्को स्कूल के कक्षा चार का छात्र था। इधर, सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने कहा कहा पुलिस मामले की जांच कर ही है। सुसाइड नोट की सत्यता को देखा जा रहा है।

मंगलवार सुबह निकले थे

इंदल के बड़े भाई बबलू सोनकर ने बताया इंदल सोनकर मंगलवार सुबह को घर से बेटे को दोसा खिलाने कर वापस लाने की बात कहते निकले थे। बुधवार को दोनों का शव मिला। गौरतलब है इंदल की पत्नी ¨पकी सोनकर की 4 अगस्त को टाटा मुख्य अस्पताल में संदेहास्पद मौत हो गई थी। शादी 2008 में शादी हुई थी। मायके पक्ष के दबाव के कारण शव का पोस्टमार्टम हुआ था। जुगसलाई खटिक मुहल्ला में रहने वाले ¨पकी के मायके पक्ष वालों ने इंदल के साथ मारपीट की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर जेल भिजवा देने की धमकी दी गई थी। ¨पकी के गहने और सामान वापस करने को कहा था जिसके कारण वह भाई काफी तनाव में था। सुसाइड कर लेने की बात कहता था। उसने भाई को समझाया तो वह शांत हो गया। कहा कुछ नहीं करेगा। मंगलवार देर रात तक वापस नहीं लौटने पर बिष्टुपुर थाना पुलिस को जानकारी दी गई। भाई के कमरे से चाभी, मोबाइल और लिखे गए सुसाइड नोट मिले।

Posted By: Inextlive