जमशेदपुर: सीतारामडेरा थाना क्षेत्र भालूबासा लाइन नंबर पांच में अपराधियों हवाई फाय¨रग की। इसके बाद गुप्ता गैस एजेंसी के मालिक सौरव उर्फ राहुल गुप्ता की कार और पड़ोसी तुलसी साहू के घर के पास फाय¨रग करते हुए भाग निकले। घटना में कोई हताहत नही हुआ। गोली कार में लगी। घटना सोमवार रात 12.30 बजे की है।

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची। मंगलवार की सुबह पुलिस ने कार की जांच की। गोली ड्राइ¨वग सीट के सामने शीशे में लगी थी जिससे शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। मौके से पुलिस ने कारतूस का एक खोखा, एक ¨जदा कारतूस और लोडेड मैगजीन बरामद किया। अपराधियों की शिनाख्त को पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें स्कूटी सवार तीन लोग फाय¨रग करते देखे गए। एसएसपी एम तमिल वानन, डीएसपी वीरेंद्र राम, सीतारामडेरा थाना प्रभारी अखिलेश्वर मंडल समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। राहुल गुप्ता समेत अन्य से पूछताछ की। राहुल गुप्ता ने बताया 2020 में भी उसके और पड़ोसी के तीन कारों में तोड़फोड़ की गई थी। राहुल ने बताया कि पहले पड़ोस में रहने वाले तुलसी साहू के घर के बाहर देर रात 12.34 बजे फाय¨रग की आवाज सुनाई दी। वे जब बाहर निकले तो पाया कि एक स्कूटी पर सवार तीन अपराधी उनके भाई गौरव को जान से मारने की बात कहते हुए भाग रहे थे। बताया उनके बगल लाइन में जय सिंह से पुरानी दुश्मनी रही है। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी सीतारामडेरा थाना में दर्ज कराई गई है। राहुल गुप्ता के तीन भाई है। सभी एक साथ रहते है। राहुल की टेल्को में गैस एजेंसी है। मामला आस-पास के विवाद का ही है।

कई से पूछताछ

इधर, फाय¨रग की घटना के बाद सीतारामडेरा थाना की पुलिस ने स्थानीय कई दागियों, जय सिंह समेत अन्य से पूछताछ कर रही है। वहीं एसएसपी एम तमिल वानन ने कहा पूछताछ में जानकारी मिली है कि दो परिवार के बीच विवाद का मामला है। रंगदारी समेत अन्य ¨वदुओं पर भी जांच की जा रही है। कई को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही पुलिस मामले का खुलासा कर देगी।

Posted By: Inextlive