-एक कंट्री मेड पिस्टल व 2 भुजाली किया गया recover

-मारपीट का बदला लेने के लिए पहुंचे थे बस्ती

-एक को लोगों ने पकड़ा, चार को पुलिस ने किया arrest

JAMSHEDPUR :

एमजीएम थाना एरिया स्थित रिपीट कॉलोनी से पुलिस ने भ् युवकों को एक कंट्री मेड पिस्टल और दो भुजाली के साथ अरेस्ट किया। स्चानीय लोगों का कहना है ये लोग चोरी की नीयत से आए थे और एक चार में चाुसने का प्रयास कर रहे थे। जबकि युवकों का कहना है कि वे मारपीट का बदला लेने के लिए युवक का पीछा करते हुए यहां पहुंचे थे। चाटना ट्यूजडे देर रात की है।

लोगों ने एक को पकड़ा

जानकारी के मुताबिक भ् युवक रिपीट कॉलोनी स्थित सिद्धु-काचहू बस्ती निवासी उचाम गोराई के चार में चाुसने का प्रयास कर रहे थे। इस बीच स्थानीय लोगों की उनपर नजर पड़ गई। लोगों ने खदेड़ कर एक युवक को पकड़ा, जबकि ब् अचय भाग निकले। पकड़े गए युवक ने अपना नाम दीपू बताया जो बागुनहातू का रहने वाला है। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने उसके पास से एक कंट्री मेड पिस्टल भी रिकवर किया।

भुजाली के साथ ब् अरेस्ट

पकड़े गए युवक को थाने ले जाकर पुलिस ने पूछताछ की। पूछताछ में उसने अपने चारों साथियों का नाम पुलिस को बता दिया। ये सभी सिदगोड़ा के रहने वाले हैं। रात में ही पुलिस ने छापेमारी कर चारों को अरेस्ट किया। इनके पास से दो भुजाली भी रिकवर किया गया। पूछताछ में युवकों ने बताया कि दीपू की डिमना चौक पर किसी युवक से मारपीट हो गई थी। उसी का बदला लेने वे लोग रिपीट कॉलोनी पहुंचे थे।

Posted By: Inextlive