JAMSHEDPUR: पूर्वी सिंहभूम जिले के बोड़ाम थाना क्षेत्र के हाथीखेदा मंदिर के सामने राशन दुकान से अवैध रूप से विदेशी शराब बेचने के आरोप में पटमदा डीएसपी सुमित कुमार के नेतृत्व में अभियान चलाकर विभिन्न ब्रांड के सैकड़ों दारू बोतल जब्त किया .इस दौरान पांच आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.रविवार को गुप्त सूचना के आधार पर पटमदा डीएसपी सुमित कुमार के नेतृत्व में अवैध शराब बेचने वाले राशन दुकानदारों के दुकानों में छापामारी अभियान चलाया गया.जिसमें विभिन्न ब्रांड के सैकड़ों बोतल जब्त किया गया। इस दौरान अभियान में डीएसपी के साथ एसआई अभय कुमार, एएसआई सतीश कुमार सहित जवान शामिल थे.इस दौरान पांच लोगो को गिरफ्तार किया गया।

गुप्त सूचना पर कार्रवाई

जानकारी देते हुए पटमदा डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि बोड़ाम थाना क्षेत्र के हाथी खेदा मंदिर के आसपास के दुकानों पर भारी मात्रा अवैध शराब बेचने का काम चल रहा है। सूचना मिलने पर पांच लोगो को गिरफ्तार किया गया है। बोड़ाम के सरकारी लाइसेंसी दुकानदार द्वारा उधारी में शराब देकर बेचवाने की जानकारी भी दी गई। दो दुकानों में छापामारी करते हुए सैकड़ों बोतल जब्त किया गया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद जेल भेजा जाएगा। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सुनील महतो, नेपाल महतो, परमेश्वर, मनोज आदि शामिल हैं।

पेड़ में फंदे से लटकी मिली बॉडी

मानगो थाना क्षेत्र शंकोसाई रोड नंबर पांच निवासी सत्येंद्र ठाकुर के पुत्र दीपक कुमार ठाकुर का शव नाला के किनारे पेड़ में फंदे से रविवार को लटका मिला। संभवत उसने फांसी लगा खुदकुशी कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक को डेढ़ वर्ष का एक बेटा है। दीपक की मां अपने गांव आरा गई हुई है इसलिए शव का अंतिम संस्कार मंगलवार को होगा। मृतक का एक भाई गूंगा है और दीपक के पिता की मानगो में दुकान है। घटना की जानकारी विकास सिंह, राजेश साहू समेत अन्य लोग मृतक के पिता की दुकान पर पहुंचे। शोक प्रकट किया।

Posted By: Inextlive