ADITYAPUR : बुंडू स्थित सूर्य मंदिर जा रहे आदित्यपुर के एक ही परिवार के चार लोगों की रविवार को दोपहर ढाई बजे सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। यह घटना सरायकेला-खरसावां जिला के ईचागढ़ के एनएच 33 नागरसाई छोटू होटल के पास हुई। आदित्यपुर के मांझीटोला निवासी टाटा स्टील कर्मी प्रभात कुमार की पत्नी 40 वर्षीय ममता रानी, 22 वर्षीय पुत्री प्रियम सिंह उर्फ मधु, 20 वर्षीय पुत्र परमीत कुमार उर्फ अमन, उसका साला अभय कुमार ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। घायलों में मृतक अभय की पत्नी कविता सिंह व उसकी एक बेटी शामिल हैं। दोनों घायलों का जमशेदपुर स्थित टीएमएच में ईलाज चल रहा है।

दर्शन को जा रहे थे

टाटा स्टील में कार्यरत मृतक के पिता प्रभात कुमार ने बताया कि दो दिन पहले ही बेटा परमीत कुमार का नामांकन सिदगोड़ा स्थित टाटा-मणिपाल मेडिकल कॉलेज में हो गया था। वहीं बेटी का नामांकन भी बनारस ¨हदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) मेडिकल कॉलेज में हो गया था। इसी खुशी में सभी परिवार बुंडू स्थित सूर्य मंदिर दर्शन करने जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

सोमवार डेढ़ बजे की घटना

सोमवार को दोपहर डेढ़ बजे टाटा स्टील कर्मी प्रभात कुमार अपने साले अभय कुमार की कार एवं एक अन्य कार से सूर्य मंदिर का दर्शन करने बुंडू के लिए आदित्यपुर से रवाना हुए थे। उसी बीच उनकी कार ईचागढ़ के पास छोटू होटल के समीप खड़ी ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टाटा स्टील कर्मी प्रभात कुमार दूसरी गाड़ी में रहने के कारण बाल-बाल बच गए। इस गाड़ी में मृतक अभय कुमार के पिता डी के सिंह, माता मंजू रानी, पत्नी कविता सिंह, पांच साल की बेटी टुकी घायल हो गई, जिन्हें टीएमएच में भर्ती कराया गया, जहां वे खतरे से बाहर हैं। मृतकों का पोस्टमार्टम सरायकेला अस्पताल में किया जा रहा है। इधर, इस घटना के बाद आदित्यपुर व टीएमएच में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

Posted By: Inextlive