JAMSHEDPUR: कोल्हान विवि समेत राज्य के चार विश्वविद्यालयों में कई पदाधिकारियों की नियुक्ति होगी. इस संबंध में झारखंड लोक सेवा आयोग ने विज्ञापन भी निकाल दिया है. कोल्हान विश्वविद्यालय में एक वित्त पदाधिकारी एक परीक्षा नियंत्रक दो डिप्टी रजिस्ट्रार की नियुक्ति होगी. डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्व

JAMSHEDPUR: कोल्हान विवि समेत राज्य के चार विश्वविद्यालयों में कई पदाधिकारियों की नियुक्ति होगी। इस संबंध में झारखंड लोक सेवा आयोग ने विज्ञापन भी निकाल दिया है। कोल्हान विश्वविद्यालय में एक वित्त पदाधिकारी, एक परीक्षा नियंत्रक, दो डिप्टी रजिस्ट्रार की नियुक्ति होगी।

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय में रजिस्ट्रार, वित्त पदाधिकारी, परीक्षा नियंत्रक के एक-एक पद तथा दो डिप्टी रजिस्ट्रार के पद पर नियुक्ति होगी। विनोद बिहारी महतो विश्वविद्यालय में रजिस्ट्रार, परीक्षा नियंत्रक के एक-एक पद तथा नीलांबर पीतांबर विश्वविद्यालय में डिप्टी रजिस्ट्रार के दो पद पर नियुक्ति होगी। मालूम हो कि कोल्हान विश्वविद्यालय में जिन पदों पर नियुक्ति हो रही है, वे दो माह में रिक्त हो जायेंगे। केयू के वित्त सलाहकार का पद भी एक माह में रिक्त हो जायेगा। वर्तमान वित्त सलाहकार मधूसूदन को मगध विश्वविद्यालय का वित्त सलाहकार बनाया गया है।

राजभवन से मार्गदर्शन के बाद ही

केयू के वित्त सलाहकार मधूसूदन पर छठे वेतनमान के निर्धारण में गड़बड़ी कर प्रतिमाह 12 हजार रुपये अधिक राशि उठाने का आरोप है। अब तक वे कुल 4.5 लाख रुपये अतिरिक्त उठा चुके हैं। यह राशि की रिकवरी होनी है। इस संबंध में राजभवन एवं एचआरडी से मार्गदर्शन मांगा गया है। इस मार्गदर्शन के आने बाद ही वित्त सलाहकार को रिलीव किया जा सकता है।

वीमेंस कॉलेज में 19 जून को वर्चुअल कैंपस ड्राइव

जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज में 19 जून को बीपीओ और हेल्थकेयर सेवा से जुड़ी कंपनी टेलीपर्फार्मेंस द्वारा वर्चुअल कैंपस ड्राइव का आयोजन किया जा रहा है। इसमें सभी विषयों के अंतिम सेमेस्टर की छात्राएं भाग ले सकती हैं। चयनित छात्राओं को इंदौर और जयपुर में पदस्थापित किया जाएगा। इंदौर में पदस्थापित होने वाली छात्राओं को 15000 से 19000 वेतन तथा जयपुर में पदस्थापित होने वाली छात्राओं को 21 से 27 हजार तक का वेतन दिया जाएगा। इच्छुक छात्राएं 16 जून शाम 5:00 बजे तक पंजीयन कर सकती हैं। निर्धारित सत्र और समय की सूचना महाविद्यालय की वेबसाइट पर 18 जून को अपलोड कर दी जाएगी। किसी भी तरह की जानकारी के लिए छात्राएं समन्वयक डॉ रत्ना मित्रा और शिक्षिका स्वाति अग्रवाल से संपर्क कर सकती हैं या jwcplacementcell@gmail.com पर मेल कर सकती हैं।

Posted By: Inextlive