-पोलिंग बूथ पर भीड़ नहीं थी पर जुबिली पार्क में मौज-मस्ती हो रही थी

-जमशेदपुर शहरी क्षेत्र में वोटिंग का परसेंटेज कम रहा, छुट्टी को फैमिली के साथ इंज्वॉय करने में लगे रहे लोग

JAMSHEDPUR: लोकतंत्र में जनता ही सबसे बड़ी शक्ति है। हमारे, आपके वोटों से ही सरकार का चुनाव होता है। सवाल यह है कि क्या हम वोट देने को लेकर गंभीर हैं? इसका जवाब है नहीं। लोकतंत्र के इस महापर्व में ऑफिस से छुट्टी मिलती है, ताकि लोग बिना किसी परेशानी के अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकें, लेकिन लोग अपनी छुट्टी को वोट डालने के बदले पार्क में इंज्वॉय करने में स्पेंड करने लगें तो क्या होगा। ट्यूजडे को चुनाव के दिन जुबिली पार्क में लोगों की भीड़ देखकर सहज ही समझा सकता है कि ग्रामीण क्षेत्र की तरह शहरी क्षेत्र में वोटिंग का परसेंटेज 70 या उसके पार क्यों नहीं जा पाता।

और पार्क में भीड़ बढ़ती गई

गाडि़यों की जो कतार पोलिंग बूथों के बाहर दिखनी चाहिए थी वो जुबिली पार्क में दिख रही थी। सिटी के बूथों पर वोटर्स की लंबी कतार तो नहीं थी, लेकिन पार्क में बच्चों के साथ बैडमिंटन और क्रिकेट खेलते पैरेंट्स की संख्या कम नहीं थी। सुबह क्क् बजे से ही जुबिली पार्क में भीड़ बढ़ने लगी थी, जो दोपहर एक बजते-बजते काफी बढ़ गई।

--------------

जेठ और जेठानी ने पीटकर किया घायल

मानगो गुरूद्वारा बस्ती में जेठ ने अपनी वाइफ के साथ मिलकर अपने छोटे भाई की पत्नी धर्मिला साव की पिटायी कर दी। घायल महिला को ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। धर्मिला ने बताया कि उसके हसबेंड महेश साव ऑटो ड्राइवर हैं और ऑटो लेकर सरायकेला गए हैं। ट्यूजडे को छत से पानी गिर रहा था। जब उसने अपनी जेठानी को ऐसा करने से मना किया तो जेठ व जेठानी मिलकर उसकी पिटायी कर दी।

---------

ऑटो पलटने से तीन घायल

ट्यूजडे को आदित्यपुर टोल ब्रिज के पास हुए रोड एक्सीडेंट में तीन लोग इंजर्ड हो गए। सभी को ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराय गया है। जानकारी के मुताबिक आरआईटी थाना एरिया स्थित कृष्णापुर निवासी पद्मलोचन गोस्वामी ऑटो से कदमा से वापस घर लौट रहे थे। इस बीच टोल ब्रिज के पास ऑटो अनकंट्रोल होकर पलट गया। इससे ऑटो पर सवार तीन लोग घायल हो गए।

Posted By: Inextlive