ADITYAPUR: मानगो निवासी तारकनाथ मंडल को प्रेमिका किरण महतो से शादी नहीं करना जान जाने का कारण बना। शादी नहीं होने के गुस्सा में प्रेमिका किरण महतो ने अपने तीन सहयोगियों के साथ मिलकर युवक की गला दबाकर हत्या कर दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए प्रेमिका किरण महतो, आदित्यपुर भाटिया बस्ती के करण लोहार, गणेश लोहार व कमलेश प्रसाद को हत्या के मामले में जेल भेज दिया।

ठेका मजदूर था

इस सबंध में थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि मानगो मार्ग संख्या 15 निवासी तारकनाथ मंडल, जो कि टाटा स्टील में ठेका मजदूर के रूप में कार्य करता है। वह नीमडीह थाना की रहने वाली किरण महतो से प्रेम करता था। प्रेमिका किरण महतो शादी का दबाव बनाने लगी। इसी बीच तारकनाथ ने 30 जून को बुंडू में दूसरी युवती से शादी कर ली। इससे नाराज प्रेमिका किरण महतो ने अपने पूर्व के परिचित कमलेश प्रसाद से सम्पर्क करके हत्या की योजना बनाई। तारकनाथ मंडल को फोन करके 20 जुलाई के रात को अपने घर बुलाई। उसको अपने घर में ही सुला दिया। उसके बाद जब मृतक तारकनाथ गहरी नींद से सो गया तो उसने अपने तीन सहयोगियों के साथ मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद शव को बाइक में ही लेकर हथियाडीह के पास बोरकाडीह स्थित गढे में फेंक दिया गया। जबकि मृतक की बाइक को हथियाडीह में फेंक दिया। इस मामले में मृतक के भाई पेलाराम मंडल के बयान पर मामला दर्ज किया गया।

10 हजार की दी थी सुपारी

प्रेमिका किरण महतो ने अपने प्रेमी तारकनाथ मंडल की हत्या के लिए कमलेश प्रसाद माध्यम से गणेश लोहार, करण लोहार को सात हजार की रुपये दिए थे, वहीं तीन हजार कमलेश प्रसाद ने अपने रखा था। पुलिस ने मोबाइल के जरिए युवक की हत्या का सारी गुत्थी सुलझाई। प्रेमिका किरण महतो गांधी इंस्टीटयूट भाटिया बस्ती में वार्डन का काम करती थी।

समारोह में पहली बार मिले थे तारकनाथ व किरण

तारकनाथ मंडल और प्रेमिका किरण महतो पहली बार घाटशिला में एक शादी समारोह में मिले थे। उसके बाद दोनों के बीच में प्यार हो गया। इसके बाद युवती विवाह करने का दवाब बनाने लगी।

Posted By: Inextlive