छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: लौहनगरी के प्राइवेट स्कूलों में एंट्र्ी क्लास में एडमिशन का रिजल्ट 16 जनवरी को निकलेगा। इसके लिए सभी स्कूलों द्वारा रिजल्ट प्रकाशन का समय भी निर्धारित कर दिया गया है। रिजल्ट सुबह 9:30 बजे से दोपहर तीन बजे तक प्रकाशित होंगे। रिजल्ट विद्यालय के बाहर भी चस्पा किया जाएगा तथा वेबसाइट पर अपलोड होगा। इस रिजल्ट के साथ यह अभिभावकों को यह पता चल पाएगा कि उन्हें कब नामांकन लेना है, कितनी फीस देनी होगी। वर्तमान में निजी स्कूलों की लॉटरी का कार्य अंतिम चरण में हैं।

इस बार कम फार्म आए

शहर में 60 सीबीएसई तथा आइसीएसई स्कूल हैं। पिछले वर्ष इन स्कूलों के आठ हजार सीटों में एडमिशन के लिए लगभग 16 हजार आवेदन आए थे, लेकिन इस बार आवेदनों की संख्या में कमी आई है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार तीन हजार आवेदन कम आए है। कोविड-19 के कारण आवेदनों में कमी की बात बताई जा रही है।

थमाया जाएगा स्लीप

प्रवेश कक्षा में नामांकन के दौरान अभिभावकों को एक स्लीप थमाया जाता है। यह स्लीप उस दुकान का होता है, जहां से आपको किताब, कापी, जूता, कपड़े लेने होते हैं। अधिकांश स्कूल यह कार्य स्कूल परिसर से ही करते हैं, जो नहीं करते हैं वो स्लीप थमाते हैं।

किस स्कूल में कब रिजल्ट

स्कूल का नाम - समय

एमएनपीएस बिष्टुपुर- 12 बजे

राजेंद्र विद्यालय साकची -01 बजे

सेंट मेरीज बिष्टुपुर - 02 बजे

दयानंद पब्लिक स्कूल साकची- 12 बजे

केपीएस कदमा - 11 बजे

केपीएस मानगो - 11:30 बजे

लोयोला बिष्टुपुर- 10 बजे

जेएच तारापोर धतकीडीह- 01 बजे

तारापोर स्कूल एग्रिको - 9:30 बजे

केएसएमएस गोलमुरी - 12 बजे

जुस्को कदमा - 11 बजे

जुस्को साउथ पार्क : 11:20 बजे

चिन्मया टेल्को : 02 बजे

गुलमोहर टेल्को : 02 बजे स्कूल वेबसाइट

एलएफएस टेल्को : 12 बजे

शिक्षा निकेतन : 02 बजे

Posted By: Inextlive