JAMSHEDPUR: सीतारामडेरा भुइंयाडीह पटेल चौक के पास गुरुवार सुबह ट्रेलर की चपेट में आने से साइकिल सवार राहगीर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे पुलिस की पेट्रो¨लग पार्टी ने एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी पहचान गोलमुरी टुइलाडूंगरी निवासी गुरदीप सिंह के रूप में की गई। वह मूल रूप से किरीबुरू का रहने वाला था। स्वजन भी वहीं रहते हैं। टुइलाडूंगरी में अपने बड़े भाई के पास रहता था। वह मजदूरी करता था। जो काम मिलता था। वह करता था। इधर, हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रेलर को निजी वाहनों से पीछा कर टिनप्लेट चौक के पास पकड़ लिया। वही घटना के विरोध में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस

जगह-जगह ईंट रखकर सड़क जाम कर दिया। सीतारामडेरा थाना प्रभारी अंजनी कुमार मौके पर पहुंचे। लोगों को समझा-बुझाकर कर हटा दिया। स्थानीय लोगों का कहना था। सड़क पर जुस्को का निर्माण कार्य चल रहा है, जिसके कारण यातायात अवरुद्ध हो जाता है, जो दुर्घटना का कारण बन रहा है। निमार्ण कार्य रात में हो। प्रभारी ने बातचीत कर समस्या के निदान का आश्वासन दिया। बाद में लोग खुद सड़क से हट गए। लोगों का कहना था आए दिन इस सड़क पर दुर्घटनाएं हो रही हैं। प्रभारी ने बताया ट्रेलर को जब्त कर लिया गया है और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार, एक की मौत

उधर, पोटका के टाटा हाता-मार्ग तेतला के पास एलपीजी सि¨लडर लदे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार सिकिम शेख की मौत हो गई जबकि बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। दोनों को पुलिस ने एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया में जिसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग हाता से टाटा की ओर आ रहे थे तभी तेतला के पास ओवरटेक के प्रयास में बाइक सवार ट्रक से टकरा गए। तीनों को गंभीर चोट आई। इस बीच आसपास के लोग जमा हो गए। इनमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक मूल रूप से बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के रघुनाथपुर का निवासी था। पोटका प्रखंड के कोवाली में रहता था। फेरी का काम करता था। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

Posted By: Inextlive