-सोमवार की दोपहर तीन बजे के बाद देखते ही देखते तेज हवा के साथ हल्की बारिश शुरू हो गई

jamshedpur@inext.co.inp> JAMSHEDPUR: सोमवार को हल्की बारिश और हवा ने शहर का मौसम सुहाना कर दिया। सोमवार को दोपहर तीन बजे के बाद अचानक मौसम बदलने लगा और देखते ही देखते तेज हवा के साथ हल्की बारिश शुरू हो गई। हालांकि, सोमवार की सुबह नौ बजे के आसपास भी एक बार आसमान पर काले बादल छा गए थे, लेकिन उस समय बारिश नहीं हुई। मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिनों तक शहर के आसमान पर बादल छाए रहेंगे। मंगलवार और बुधवार को 10-12 किमी रफ्तार से हवाएं बहेंगी।

-----------

सड़ी चावल की बोरियां पहुंचीं घाटशिला

-डीलरों ने किया चावल उठाने से इनकार

GHATSHEELA : घाटशिला एफसीआई गोदाम चावल लदे दो ट्रक सोमवार सुबह पहुंचे। चावल की बोरियां भींगी हुई थीं और बोरों में फफूंदी के निशान थे। ऐसे में मौजूद डीलरों ने इसे लेने से इंकार कर दिया। जन वितरण प्रणाली के दुकानदार हरिपद सोरेन, राम प्रसाद अग्रवाल, हर वल्लभ भकत, गोर्वधन सिंह, रमेश मार्डी, मुणाल रजक समेत अन्य डीलर्स ने कहा कि एक तो उन्हें एक महीना देर से चावल मिलता है और दूसरा दो माह के अनाज मद में खाद्य आपूर्ति विभाग द्वारा अग्रिम ड्राफ्ट ले लिया जाता है।

नहीं दिया जा रहा अच्छा चावल

इसके बावजूद उन्हें अच्छा चावल नहीं दिया जा रहा है। सोमवार को पहुंचे चावल के बोरे के दोनों ट्रकों में सड़ी हुई चावल की बोरियां लोड थीं, जो चाकुलिया एफसीआई गोदाम से आईं। चावल की बोरियां भींगी हुई थीं। डीलरों ने कहा कि खराब चावल ले जाने पर उन्हें लोगों की डांट सुननी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि विभाग अच्छा चावल दें, क्योंकि वे विभाग को चावल का पूरा पैसा अग्रिम देते हैं।

Posted By: Inextlive