जमशेदपुर : परसुडीह थाना क्षेत्र शीतला चौक के पास जेबीवीएनएल के ठेकेदार नीतीश कुमार से सरोज मंडल नामक व्यक्ति ने पिस्तौल का भय दिखा रंगदारी मांगी। विरोध पर बट से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद उससे 20 हजार 300 रुपये नगद लूट लिया। धमकी देकर भाग निकला। घटना सोमवार की है। परसुडीह थाना में लिखित शिकायत दी। मंगलवार को न्याय की गुहार लगाते हुए सिटी एसपी को पूरे मामले से अवगत कराया। जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई। बताया अंडर ग्राउंड केब¨लग करने का ठेका लेता है। परसुडीह शीतला चौक से होली क्रॉस स्कूल तक अंडर ग्राउंड केबल का काम उसका चल रहा है। सोमवार रात 9 बजे के बाद सरोज मंडल समेत आठ-दस लोग कार से आए। काम को बंद कर दिया। रंगदारी देने की मांग की। विरोध पर मारपीट कर घायल कर दिया। पिस्तौल की बट से प्रहार किया। रुपये लूट लिए। जान से मारने की धमकी दी।

व्यापारी पर हमला करनेवाले दबोचे जाएं।

जादूगोड़ा के कपड़ा व्यापारी नितेश अग्रवाल (32 वर्ष) पर दिनदहाड़े हमलाकर घायल करने और लूट की घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पूर्वी सिंहभूम जिला मारवाड़ी सम्मलेन का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को जादूगोड़ा थाना प्रभारी से मिला। मारवाड़ी सम्मलेन के जिलाध्यक्ष अशोक मोदी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने जादूगोड़ा थाना प्रभारी को एक मांग पत्र सौंपा और कहा कि घटना के चार दिन बाद भी अपराधियों के पकड़ में नहीं आने से व्यापारी वर्ग आक्त्रोशित है.थाना प्रभारी सुनील कुमार कुशवाहा ने मारवाड़ी समाज के प्रतिनिधिमंडल को यह भरोसा दिलाया की पुलिस अपना काम कर रही है और बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

इनकी रही मौजदूगी

प्रतिनिधिमंडल में जमशेदपुर से झारखण्ड प्रांतीय मारवाड़ी सम्मलेन के उपाध्यक्ष उमेश शाह, जिला मारवाड़ी सम्मलेन के विभागीय प्रशासन मंत्री सत्यनारायण अग्रवाल, महामंत्री अरुण गुप्ता समेत जादूगोड़ा से शाखा अध्यक्ष अनिल अग्रवाल एवं जिला पदाधिकरी उपाध्यक्ष शिव रतन अग्रवाल, संयुक्त मंत्री आनंद अग्रवाल, सुशील अग्रवाल के साथ पीडि़त परिवार के सदस्य नितेश के पिता रमेश अग्रवाल, चाचा कैलाश अग्रवाल, भाई शुभम अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, राजकुमार अग्रवाल, सज्जन खेमका, किशोर कावंटिया, पंकज सिंघानिया, जयनारायण गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Posted By: Inextlive