ADITYAPUR: आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मांझी टोला में संतोष पांडेय नामक युवक की हत्या मामले में आरोपित धीरज सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। रविवार को मामले कि जानकारी देते हुए थाना प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि मृतक की पत्नी अनिता देवी के बयान पर कांड संख्या 78/2021, धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि संतोष पांडेय के साथ मांझी टोला में मारपीट हुई थी। उसे इलाज के लिए एमजीएम भेजा गया था जहां उसकी मौत हो गई थी। छापेमारी अभियान में थाना प्रभारी के अलावे सागर लाल महथा, ऋषभ, विश्वजीत कुमार आदि शामिल थे।

घर से बुलाकर ले गया था

मृतक की पत्नी अनिता देवी ने पुलिस को बताया कि मांझी टोला बैंक कालोनी का रहने वाला धीरज सिंह मृतक संतोष पांडेय को उसके घर से बुलाकर ले गया था। इसके बाद उसके बाल पकड़ कर जमीन पर पटक-पटक कर घायल कर दिया। इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।

जुगसलाई से दो चोर गिरफ्तार

जुगसलाई थाना की पुलिस ने चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है इनमें जुगसलाई गरीब नवाज कालोनी निवासी उस्मान अंसारी और महतो पाड़ा रोड के नइम शामिल है। दोनों की निशानदेही पर बैट्री और इन्वर्टर बरामद किए गए है। जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार ने रविवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया जुगसलाई गौरीशंकर रोड निवासी मो। नौशाद आलम की घर का ताला तोड़ चोरों ने पांच मार्च की रात बैट्रा, इन्वर्टर और स्टेबलाइजर चुरा ली थी। अज्ञात के खिलाफ मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया। चोरी के सामान की बरामदगी की। नइम मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का निवासी है।

सिदगोड़ा में युवक ने किया सुसाइड

सिदगोड़ा थाना क्षेत्र बागुनहातु का¨लदी बस्ती निवासी रोहन यादव ने शनिवार मध्यरात घर में फांसी लगा खुदकुशी कर ली। चार दिन पहले पत्नी से उसका विवाद हुआ था। मामला सिदगोड़ा थाना तक पहुंचा था। दोनों को समझा-बुझा पुलिस ने वापस भेज दिया था। तीन साल पहले रोहन की शादी हुई थी। एक ढाई साल का बेटा है। मृतक के ममेरे भाई ने सन्नी कुमार ने बताया पत्नी के कारण भाई हमेशा तनाव में रहता था। घर में मां, दादी और बहन है। पिता की मौत हो चुकी है। रविवार सुबह स्वजनों ने जागने पर रोहन को फंदे से लटका देखा।

Posted By: Inextlive