-चल रहा है ज्ञानचन्द जैन अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता

CHAIBASA: प। सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में पदम कुमार जैन द्वारा प्रायोजित छठीं ज्ञानचन्द जैन अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत बुधवार को खेले गए पहले सुपर लीग मुकाबले में एसपीजी मिशन हाई स्कूल की टीम ने सूरजमल जैन डीएवी पब्लिक स्कूल चाईबासा को हरा दिया। सूरजमल जैन डीएवी पब्लिक स्कूल गत वर्ष की विजेता टीम थी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सूरजमल जैन डीएवी पब्लिक स्कूल की टीम ने निर्धारित ख्0 ओवरों में 8 खोकर 90 रन बनाए। टीम की ओर बल्लेबाजी करते हुए राहुल सिन्हा ने ख् चौकों और क् छक्का की मदद से ख्0 रन, जबकि आशीष यादव ने ख् चौकों की मदद से क्भ् रन बनाए। एसपीजी मिशन हाई स्कूल की ओर से अंकित कुमार राम ने क्ख्/ख् विकेट और अभिषेक सिंह ने क्क्/ख् विकेट लिए।

हािसल की जीत

एसपीजी मिशन हाई स्कूल के बल्लेबाजों ने क्7.ख् ओवर में 7 विकेट खोकर निर्धारित लक्ष्य प्राप्त कर लिया। इस टीम की ओर से उद्घाटक बल्लेबाज अनमोल देवगम ने फ् चौकों एवं क् छक्का की मदद से सर्वाधिक फ्भ् रन बनाए और मैन ऑफ द मैच का हकदार बना। उन्हें यह पुरस्कार जेएससीए अम्पायर सब कमिटी के चैयरमेन ओम प्रकाश गुप्ता ने प्रदान किया। अन्य बल्लेबाजों में सुमीत प्रजापति ने ख् चौकों की मदद से क्म् रन और साहिल थापा ने क् चौका और क् छक्के की मदद से क्फ् रन बनाए। सूरजमल जैन डीएवी पब्लिक स्कूल की ओर से अभिषेक निषाद ने क्म्/फ्, राहुल सिन्हा ने 00/0ख् विकेट लिए, जबकि अनमोल चौबे और हसमत अख्तर ने एक-एक विकेट लिया।

प्लेयर्स ने दिखाया दम

बुधवार को ही खेले गए लीग राउंड के अंतिम मैच में संत जेवियर्स हाई स्कूल चाईबासा ने मधुसूदन महतो हाई स्कूल चक्रधरपुर को ख्फ् रनों से हराया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए संत जेवियर्स हाई स्कूल ने निर्धारित ख्0 ओवरों में 9 विकेट खोकर क्क्क् रन बनाए। इस टीम की ओर बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक बोदरा ने ख् चौकों की मदद से ख्फ् रन और जयदेव सीट ने क् चौके की मदद से ख्ख् रन बनाए। मधुसूदन महतो हाई स्कूल की ओर से अजीत महतो ने क्भ्/ख् विकेट और संजय हांसदा ने फ्0/ख् विकेट लिए। जीत के लिए निर्घारित ख्0 ओवरों में क्क्ख् रनों का पीछा करने उतरी मधुसूदन महतो हाई स्कूल की टीम ने क्9 ओवरों में सभी विकेट खोकर मात्र 88 रन बना पाई। इस टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए घासीराम महतो ने क् चौके और एक छक्के की मदद से ख्भ् रन जबकि प्रवीण महतो ने क् चौके की मदद से ख्0 रन बनाए। संत जेवियर्स हाई स्कूल की ओर से रोहित बिरूली ने क्ब्/ख् विकेट, हेमन्त मलुवा ने क्ब्/ख् विकेट और रणजीत ने क्0/ख् विकेट लिए। मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार संत जेवियर्स हाई स्कूल के विकास देवगम को दिया गया। उन्हें यह पुरस्कार जेएससीए लेवल-क् कोच अंथोनी ¨मज ने प्रदान किया।

Posted By: Inextlive