JAMSHEDPUR: शहर में चोर गिरोह का आतंक जारी है। हर दिन किसी न किसी इलाके में चोरी के अंजाम दे रहे है। विशेष कर बंद को निशाना बना रहे हैं। ताजा उदाहरण जुगसलाई स्टेशन रोड तपाडि़या कंपाउंड के उर्मिला अपार्टमेंट निवासी चार्टर्ड एकाउंटेंट पीयूष गोयल की घर में चोरी की वारदात है। 17 फरवरी की शाम को पीयूष गोयल की बंद फ्लैट का ताला तोड़ दिया। अलमीरा के लॉक तोड़ दिए। लॉकर को तोड़ इसमें रखे दो लाख रुपये नगद, सोने की चार अंगूठी, सोने की चार चूड़ी, सोने के दो जोडे़ कानबाली समेत अन्य सामान चुरा ले गए। जुगसलाई थाना को सूचना दी गई।

पुलिस ने की जांच

पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच की। पीयूष गोयल ने पुलिस को बताया घर बंदकर बिष्टुपुर में एक शादी समारोह में गए थे। वहां से वापसी पर घर का ताला टूटा हुआ देखा। ताला लगाने वाली जगह पर गमछा बंधा था। कमरे की ओर गए तो अलमारी खुली पड़ी थी। सामान इधर-उधर बिखरे थे। अलमारी में रखे रुपये और आभूषण को गायब पाया। थाना में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है जिस तरीके से चोरी को अंजाम दिया। आशंका व्यक्त की जा रही रेकी कर चोरी की गई। घनी आबादी वाले क्षेत्र तपाडि़या कंपाउंड में चोरी की घटना से सभी आश्चर्यचकित है। चोरी गए आभूषण की कीमत पांच लाख के करीब होगी।

बर्मामाइंस में चोरी, प्राथमिकी

बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के गांधीनगर बस्ती निवासी सुधीर कुमार सिंह के घर से चोरों ने 50 हजार रुपये नगद, सोने का हार, सोने की चेन और टाप्स, चांदी की मूर्ति, कानबाली और अंगूठी चोरी कर ली। सुधीर कुमार सिंह की पत्नी राधा देवी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ बर्मामाइंस थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस को शिकायत में बताया कि अलमारी में गहने और रुपये थे। अलमारी तोड़कर इसमें रखे गहने चुरा लिए गए। पुलिस शिकायत के बाद आगे की करर्वाइ में जुट गई है।

Posted By: Inextlive