सरायकेला: सरायकेला पुलिस का ब्राउन शुगर के खिलाफ अभियान जारी है। जहां एक बार फिर से आदित्यपुर थाना पुलिस को ब्राउन शुगर कारोबारियों के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है। इसी क्रम में सोमवार को आदित्यपुर पुलिस को ब्राउन शुगर बेचने वालों को पकड़ने में सफलता हाथ लगी है। जिसमें आदित्यपुर पुलिस ने बेचने के लिए लेकर जा रहे कुल 56.03 ग्राम वजन के 540 पुडि़या ब्राउन शुगर के साथ आदित्यपुर के एच रोड मुस्लिम बस्ती निवासी 40 वर्षीय इम्तियाज खान और उसी बस्ती के इमामबाड़ा के सामने रहने वाले 27 वर्षीय जहांगीर आलम को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

खदेड़कर पकड़ा

पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश ने इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि आदित्यपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी और पुलिसकर्मी सुबह की गश्ती के क्रम में मुस्लिम बस्ती की ओर जा रहे थे। तभी संदेहास्पद स्थिति में दिखे दो व्यक्ति को गस्ती पुलिस द्वारा रुकने के लिए बोलने पर दोनों ही पुलिस को देखकर भागने लगे। खदेड़ कर पुलिस ने दोनों को ही पकड़ा। धराए इम्तियाज खान और जहांगीर आलम ने बताया कि दोनों ब्राउन शुगर बेचने के लिए आए थे। और पुलिस को देख कर भागने के क्रम में ब्राउन शुगर को रास्ते में ही फेंक दिए। धराए दोनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस द्वारा कुल 56.03 ग्राम वजन के 540 पुडि़या ब्राउन शुगर काले रंग की प्लास्टिक में बंधा हुआ बरामद किया गया।

जारी है अभियान

एसपी आनंद प्रकाश ने बताया, कि आदित्यपुर थाना क्षेत्र में ब्राउन शुगर कारोबारियों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। यही कारण है, कि क्षेत्र से बड़े पैमाने पर ब्राउन शुगर कारोबारी दबोचा जा रहे हैं। उन्होंने यह अभियान आगे भी जारी रखने की बात कही।

छापामारी दल में रहे शामिल

छापामारी दल में पुलिस अवर निरीक्षक भीमलाल पासवान, परि पुलिस अवर निरीक्षक चितरंजन कुमार, परि पुलिस अवर निरीक्षक बरखा कुमारी, परि पुलिस अवर निरीक्षक सागरलाल महथा, परि पुलिस अवर निरीक्षक सुमन सौरभ, परि पुलिस अवर निरीक्षक चंदन कुमार, आरक्षी कादिर हुसैन एवं जितेंद्र कुमार पासवान शामिल रहे।

Posted By: Inextlive