छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : सोनारी थाना एरिया स्थित न्यू ग्वाला बस्ती में विधवा उमरावती देवी को उसके पड़ोसी द्वारा प्रताडि़त किए जाने का मामला सामने आया है। उमरावती घर में अपने छोटे बच्चे के साथ रहती हैं। इस बाबत उसने सोनारी थाना में कम्प्लेन भी किया, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। परेशान महिला मंडे को एसएसपी ऑफिस भी पहुंची, लेकिन उसकी एसएसपी से भी मुलाकात नहीं हो सकी।

पुलिस की मदद से पड़ोसी कर रहा परेशान

उमरावती देवी के पड़ोस में लालजी साह रहता है। जहां उसका घर है, उसके सामने रोड है और सभी के घर का रास्ता रोड की ओर ही निकलता है, लेकिन लालजी साह ने रोड के किनारे तक घर बना लिया है और रास्ता उमरावती देवी के घर की ओर खोल दिया है, जिस कारण उन्हें काफी प्रॉब्लम फेस करनी पड़ रही है। वह लगातार उमरावती देवी को परेशान कर रहा है। इसके साथ ही वह बात-बात पर पुलिस को बुलाकर भी महिला पर अपना रौब झाड़ने का प्रयास करता है।

एसएसपी से मुलाकात नहीं

दर्ज कराए गए कंप्लेन पर सोनारी पुलिस द्वारा कोई एक्शन नहीं लिए जाने की वजह से पीडि़ता अपने भाई के साथ सोमवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची, ताकि पूरे मामले से उन्हें अवगत कराया जा सके, पर एसएसपी से मुलाकात नहीं हो पाई। मंगलवार को भी वह एसएसपी ऑफिस में कंप्लेन दर्ज कराने जाएंगी।

Posted By: Inextlive