द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र कंट्री के टॉप बी स्कूल्स से मैनेजमेंट की पढ़ाई करने वाले फ्यूचर के मैनेजर्स होंगे आमने-सामने। इनके बीच होगा कॉम्पटीशन। होंगे गेम्स और खूब मचेगा धूम। फ्राइडे से एक्सएलआरआई में स्टार्ट हो रहे 'वलहल्ला 2014' में कुछ ऐसा ही नजारा दिखने वाला है। 25 से 27 जुलाई तक एक्सएलआरआई कैंपस में ऑर्गेनाइज होने वाले इस स्पो‌र्ट्स और कल्चरल फेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए कंट्री के टॉप बी स्कूल्स के स्टूडेंट्स पहुंच चुके हैं। आई नेक्स्ट वलहल्ला-2014 का मीडिया पार्टनर है। फ्राइडे को शाम सात बजे टाटा ऑडिटोरियम में एबिलिटी अनलिमिटेड के परफॉर्मेस के साथ ही तीन दिनों तक चलने वाले इस फेस्ट की शुरुआत हो जाएगी। वलहल्ला 2014 की थीम 'सेलिब्रेटिंग कॉम्ट्रास्ट्स' है।

आमने-सामने होंगे स्टूडेंट्स

2012 में नौ सौ और 2013 में 15 सौ के बाद इस बार वलहल्ला में पिछले दोनों बार से ज्यादा स्टूडेंट्स का पार्टिसिपेशन होने वाला है। तीन दिनों के इस प्रोग्राम में जो इवेंट्स ऑर्गेनाइज होंगे उन स्पो‌र्ट्स इवेंट्स में फुटबॉल, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, बैडमिंटन, टेबल टेनिस, थ्रो बॉल, कैरम, चेस आदि शामिल हैं। इसके अलावा जमशेदपुर रन भी

27 को 'जमशेदपुर रन' में पार्टिसिपेट करने के लिए रहें तैयार

27 जुलाई को वलहल्ला के एक इवेंट के रूप में 'जमशेदपुर रन' ऑर्गेनाइज किया जाएगा। इसे एक्सएलआरआई के सीआईआई-वाईआई द्वारा ऑर्गेनाइज किया जाएगा। इसमें स्कूल और कॉलेज स्टूडेंट्स के अलावा एक्सएलआरआई के फैकल्टी मेंबर्स, इंडस्ट्री एक्सप‌र्ट्स और डिफरेंट फिल्ड से ताल्लुक रखने वाले लोग पार्टिसिपेट करेंगे। जमशेदपुर रन कई इम्पॉर्टेट थीम पर ऑर्गेनाइज होते हैं। इनमें कॉरपोरेट पीस, से नो टू प्लास्टिक और रन फॉर योर ड्रीम आदि शामिल हैं। इस बार इसका थीम 'वी कैन, वी विल' है। जमशेदपुर रन को एक्सएलआरआई मेन गेट से माउंटेनियर बछेंद्री पाल फ्लैग ऑफ करेंगी। लास्ट इयर जमशेदपुर रन में 7 सौ से ज्यादा पार्टिसिपेंट्स थे। इस बार इसमें एक हजार से ज्यादा लोगों के पार्टिसिपेट करने की उम्मीद है।

Posted By: Inextlive