छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: भुइयांडीह स्थित बस स्टैंड से मोतिहारी के लिए रवाना हुई अमर ज्योति बस में कुछ ही दूरी पर मेरीन ड्राइव स्थित सोनारी मोड़ के पास दुर्घटना हो गई, जिसमें एक व्यक्ति अपनी 10 वर्षीय बच्ची अदिति को लेकर बस से सड़क पर गिर गया। इसी बीच बस आगे बढ़ गई, जिसका पिछला चक्का व्यक्ति के सिर पर चढ़ गया, जिससे उसकी वहीं मौत हो गई। बच्ची दूर गिरी थी, जिससे उसे मामूली चोट आई है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही चालक तेजी से बस को भगा ले गया। वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सोनारी थाना की पुलिस ने पीछा करके दोमुहानी पुल के पास से बस को पकड़ लिया।

बारीडीह में था ससुराल

मृतक राजीव रंजन की बारीडीह में ससुराल था। वह अपनी पत्नी व बेटा-बेटी को लेकर मोतिहारी जा रहा था। बताया जाता है कि बस खुलने के बाद भी व्यक्ति अपनच् बच्ची को लेकर गेट के पास खड़ा था। इसी बीच सोनारी मोड़ के पास जैसी बस पहुंची गड्ढे में हिचकोले खा गई, जिससे व्यक्चि् बच्ची को गोद में लिए हुए गिर गया थाच् बच्ची को मामूली चोट लगी है, लेकिन पुलिस ने उसे टीएमएच में भर्ती कराया है। पुलिस ने ही व्यक्ति का शव एमजीएम लाने के बाद बारीडीह स्थित ससुराल पहुंचा दिया। बस पर सवार मृतक की पत्नी ममता व बेटे को भी पुलिस ने बाद में घर पहुंचाया। शुरू में पत्नी व बेटे को मौत की बात नहीं बताई थी।

बेंगलुरू में था आइटी इंजीनियर

मोतिहारी निवासी मृतक राजीव रंजन बेंगलुरू में आइटी इंजीनियर था। वह तीन नवंबर को ही जमशेदपुर आया था, जहां बारीडीह स्थित डीएस फ्लैट में उसके ससुर राजदेव प्रसाद रहते थे। बस स्टैंड छोड़ने के लिए सास-ससुर भी आए थे। व्यक्ति मोतिहारी शहर में रहता था।

ऐसे हुआ हादसा

अमर ज्योति बस के व्यवस्थापक अशोक सिंह ने बताया कि व्यच्ति अपनी बच्ची को उल्टी कराने के लिए गेट के पास खड़ा था। बस के स्टाफ ने मना भी किया था कि आगे कहीं बस रोक देंगे, उल्टी करा दीजिएगा, लेकिन नहीं माने। इसी बीच अनियंत्रित होकर बस से गिर गए। बस धीरे-धीरे ही चल रही थी, लेकिन चालक को पता नहीं चला और पिछला चक्का चढ़ गया।

Posted By: Inextlive