---जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के अपर हटिया का मामला

तुपुदाना: जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के अपर हटिया स्थित धोबी मोहल्ले में कुएं में गिरे विशेष शाखा के एएसआइ बोध नारायण मंडल का शव काफी मशक्कत के बाद कुएं से निकाला गया। नगर निगम के टैंकरों से पानी लाकर कुएं में भरा गया। इसके बाद शव ऊपर की ओर आया। इसमें करीब चार घंटे का समय लग गया। जगन्नाथपुर प्रभारी अभय कुमार सिंह और विशेष शाखा के पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद थे।

रिम्स भेजी गई बॉडी

पुलिस बॉडी का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। मृतक की पत्नी ¨रकू देवी के लिखित आवेदन पर जगन्नाथपुर थाना में मामला दर्ज किया गया है। आवेदन में ¨रकू देवी ने लिखा है कि उनके पति का किसी के साथ कोई विवाद नहीं था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मौत के कारणों की जांच कर पूरे मामले का खुलासा करें। वहीं स्पेशल ब्रांच के लोगों ने बताया कि जिस तरीके से बोध नारायण मंडल को कुआं में डाला गया है उससे कई तरह की आशंकाओं को बल मिलता है। वे सीधे-सादे व्यक्ति थे। किसी से भी किसी तरह का लड़ाई-झगड़ा या मनमुटाव नहीं था। पुलिस उनकी मृत्यु के मामले का गहन जांच का खुलासा करें।

24 घंटे के बाद निकला

जगन्नाथपुर पुलिस को कुएं में शव के होने की जानकारी शुक्रवार को दिन में 12 बजे ही हो गई थी। करीब 24 घंटे कुएं में बॉडी के रहने के बाद शनिवार को दोपहर एक बजे बॉडी को कुएं से निकाला गया। स्थानीय लोगों में इस बात की चर्चा थी कि पुलिस अपने ही महकमे के अधिकारी के शव के साथ ऐसा कर सकती है तो आम लोगों के साथ क्या होगा। शव के बारे में जानकारी मिलने के बाद भी थाना प्रभारी थाना में सरस्वती पूजा को लेकर बैठक करते रहे।

Posted By: Inextlive