- खेलगांव कांप्लेक्स के पास हुआ हादसा, विरोध में दो घंटे सड़क जाम

खेलगांव कांप्लेक्स के पास सड़क हादसे में एक ऑटो चालक धूरण मिश्रा की मौत के बाद बवाल हो गया। बुधवार की शाम करीब चार से लेकर छह बजे तक सड़क जाम कर परिजनों और मोहल्लेवासियों ने खूब हंगामा किया। स्थानीय लोगों ने खेलगांव चौक को जाम कर दिया था। इसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल थे। करीब दो घंटे तक लोग सड़क पर ही बैठे रहे। इस दौरान मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपए मुआवजा देने और कार चालक को गिफ्तार करने की मांग कर रहे थे। सूचना मिलने के बाद खेलगांव, सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मुआवजा देने का आश्वासन के बाद शाम छह बजे स्थानीय लोगों ने जाम हटाया। इधर, खेलगांव थाने में अज्ञात कार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मौके पर ही हो गई मौत

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात एक कार ने ऑटो को सामने से टक्कर मार दिया था। इस दुर्घटना में ऑटो चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। धूरण मिश्रा लालगंज का रहने वाला था। किराये के मकान में पत्नी, तीन बेटी व एक बेटे के साथ रहते थे। वह मूलरूप से बिहार के बेगुसराय के रहने वाले थे।

ऐसे हुआ था हादसा

मंगलवार की रात वह ऑटो लेकर अपने लालगंज स्थित घर जा रहे थे। इसी क्रम में एक कार तेज रफ्तार से लालगंज की ओर से आ रही थी। खेलगांव कांप्लेक्स के पास कार चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और सीधे ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया। इससे ऑटो चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। हालांकि मौके पर कुछ लोग मौजूद थे। शोर भी मचाया, लेकिन चालक भाग निकला। सूचना मिलने के बाद खेलगांव पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

ओरमांझी में ट्रक ने युवक को कुचला, मौत

बिरसा जैविक उद्यान ओरमांझी के पास अज्ञात ट्रक द्वारा एक युवक को कुचल दिया। इससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया कि युवक विक्षिप्त था। घटना के संबंध में आशंका जताई जा रही है कि सड़क किनारे खड़े ट्रक के नीचे युवक बैठा या सोया था। इसकी जानकारी चालक को नहीं थी। इस कारण चालक युवक को कुचलते हुए ट्रक लेकर निकल गया। सूचना मिलने के बाद ओरमांझी थाने की पुलिस द्वारा युवक के शव को पोस्मार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है। वहीं, पुलिस द्वारा अज्ञात ट्रक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Posted By: Inextlive