छात्रा को हाथ पकड़ कार में खींचना चाहा, पहुंची पुलिस

2019-12-08T05:45:41Z

RANCHI: देशभर में दुष्कर्म और महिला अपराध पर उबाल के बीच रांची में फिर एक बड़ा दुस्साहस का मामला सामने आया है। मारवाड़ी वीमेंस कॉलेज से घर लौट रही एक छात्रा को सरेआम खींचकर कार में बैठाने की कोशिश की गई। छात्रा से अश्लील हरकत भी की गई। डरी-सहमी छात्रा किसी तरह भागकर पुलिस के पास पहुंची। घटना बीते शुक्रवार की शाम करीब चार बजे की है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया है।

जेल भेजा गया आरोपित

जेल भेजा गया आरोपित ¨हदपीढ़ी निवासी मो। गुड्डू है। पुलिस के अनुसार मारवाड़ी कॉलेज की छात्रा शुक्रवार को कॉलेज से निकलकर अपनी एक दोस्त के साथ घर लौट रही थी। उसी दौरान लालजी हीरजी रोड में सड़क किनारे कार खड़ी कर युवक अश्लील हरकत कर रहा था। इस बीच कार के सामने से जब छात्रा गुजरी, तो उसने दरवाजा खोलकर हाथ पकड़ लिया और खींचकर कार में बैठाने की कोशिश की। छात्रा किसी तरह वहां से भागी और कोतवाली थाना पहुंची। कोतवाली थाने की पुलिस के साथ छात्रा घटना वाली जगह पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश भाग चुका था। इसके बाद पुलिस ने छात्रा के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की।

कार की तलाश करते हुए पहुंची पुलिस :

छात्रा ने एफआइआर के लिए दिए आवेदन में संबंधित कार का नंबर भी लिखवाया था। कार के नंबर के आधार पर ही पुलिस उसके मालिक के घर तक पहुंची। कार मालिक चुटिया थाना क्षेत्र के निवारणपुर में रहता है। वहां पुलिस पहुंची और कार चालक के बारे में जानकारी ली। कार के मालिक ने बताया कि उनकी कार ¨हदपीढ़ी निवासी गुड्डू चलाता है। उस समय गुड्डू वहीं मौजूद था। पुलिस ने उसे निवारणपुर से ही गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.