RANCHI : एक युवती के साथ गैंग रेप की सनसनीखेज घटना फिर सामने आई है। बुधवार की यह घटना है। रातू के नवाटोली-सिनहोर की रहने वाली एक युवती (19) बुअपनी सहेली से मिलने के लिए रांची आ रही थी। जब वह पंडरा में एक सरकारी स्कूल के पास पहुंची तो चार युवकों ने उसे अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद वे उसे स्कूल की छत पर ले गए और फिर बारी-बारी से रेप किया। इसके बाद इसकी जानकारी किसी को नहीं देने की धमकी देकर वे फरार हो गए।

दो गिरफ्तार, दो फरार

कोतवाली डीएसपी भोला प्रसाद सिंह ने बताया कि गैंगरेप के आरोप में दो युवकों क्रमश: चटकपुर निवासी राकेश मुंडा और कमड़े निवासी राजा को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में दो अन्य आरोपी क्रमश: रामदयाल मुंडा और रोहित फरार है। गिरफ्तार युवकों ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। अन्य आरोपियों की तलाश में संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

एक थाने से दूसरे थाने दौड़ती रही पीडि़ता

गैंग रेप के बाद जब पीडि़ता पंडरा ओपी थाना पहुंची तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने की बजाय उसे रातू थाने भेज दिया। इसके बाद पीडि़ता ने रातू पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। जब उसने पूरे मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला कि जिस इलाके में उसके साथ गैंग रेप हुआ वह पंडरा ओपी में पड़ता है। इसके बाद फिर उसे पंडरा ओपी भेज दिया गया। आखिरकार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और पीडि़ता का मेडिकल चेकअप करवाया, जिसमें उसके साथ गैंग रेप की पुष्टि हुई।

Posted By: Inextlive