- बरियातू रोड में किराना दुकान चलाते हैं सागर अग्रवाल

-नौ होलसेलर को चुका दिया पैसा, दो होलसेलर का चुकता करना था इससे पहले घट गई घटना

रांची: बरियातू रोड में किराना दुकान चलाने वाले सागर अग्रवाल से शनिवार को पंडरा बाजार में छिनतई हो गई। पल्सर सवार झपटमारों ने पलक झपकते सागर वर्मा के हाथ से रुपया का झोला उड़ा लिया। झोला में एक लाख रुपये थे। जब तक सागर अग्रवाल कुछ समझ पाते, दोनों बाइक सवार रातू की ओर तेजी से भाग निकले। घटना दोपहर तीन बजे की है। सागर अग्रवाल झोला में पैसे का बैग लेकर पंडरा बाजार समिति आये थे। दुकानदार के बयान पर पंडरा ओपी थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही है। खबर लिखे जाने तक अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी।

बकाया चुकाना था

सागर अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि सप्ताह में एक दिन होलसेलरों को पेमेंट करने पंडरा बाजार समिति आते थे। 11 होलसेलरों का बकाया था जिसमें से नौ का बकाया चुकता कर दिया। जैसे ही दुकान से बाहर निकले पीछे से पल्सर पर सवार दो युवक आए और हाथ से झोला लपककर भाग निकले। इतनी तेजी से घटना को अंजाम दिया कि कुछ समझने का मौका ही नहीं मिला।

अपराध पर लगाम नहीं

राजधानी में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। पेट्रो¨लग से लेकर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की तैनाती है। इसके बावजूद रांची पुलिस अपराध की घटना को नहीं रोक पा रही है। पिछले पांच अगस्त को ही कांके थाना क्षेत्र स्थित बिरसा कृषि विश्वविद्यालय के कर्मी अख्तर हुसैन से अपराधियों ने 3.40 लाख रुपया छीनकर फरार हो गया था। घटना को तीन दिन बीत गये लेकिन अभी तक पुलिस को अपराधियों की कोई भनक नहीं लग पायी है। वहीं, इससे राजधानीवासी में भय का वातावरण है।

Posted By: Inextlive