-झारखंड के गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने जारी किया नोटिस

RANCHI: कोरोना वायरस को लेकर रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद से मुलाकात पर अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दी गई है। झारखंड के गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा जारी नोटिस के अनुसार, लालू से मुलाकात पर अगले आदेश तक के लिए रोक रहेगी। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती हैं। चारा घोटाले के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद रिम्स में अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे हैं। बता दें कि शनिवार को लालू से मिलने का दिन होता है।

शनिवार को बिहार से आते हैं लोग

प्रत्येक शनिवार को उनसे मिलने के लिए बिहार के कोने-कोने से लोग आते हैं। आगामी बिहार चुनाव के मद्देनजर हाल के दिनों में लालू से मुलाकात करने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है। हालांकि कोरोना वायरस का प्रकोप आने के बाद रिम्स प्रबंधन ने भी सतर्कता बरती है। लालू के पेईंग वार्ड के बाहर गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग झारखंड सरकार की ओर से नोटिस चस्पा किया गया है। इसमें अगले आदेश तक के लिए रोक लगाई गई है।

लालू के वार्ड के ऊपर कोरोना आइसोलेशन वार्ड

लालू प्रसाद के वार्ड के ऊपर कोरोना वायरस का आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। इसको लेकर लालू प्रसाद चिंतित नजर आए हैं। उनसे मिलने आए कई राजद नेताओं ने वहां से आइसोलेशन वार्ड हटाने की मांग की थी। इसे लेकर विधानसभा में पूर्व मंत्री रणधीर सिंह, विधायक विरंची नारायण और अन्य नेताओं ने सरकार की चुटकी भी ली और कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सहयोग से सरकार चल रही है, लेकिन उनके वार्ड के बगल में ही आइसोलेशन वार्ड बना दिया गया है। इससे तो अपने सहयोगियों को ही खतरा है।

Posted By: Inextlive