RANCHI: यौन प्रताड़ना मामले में धनबाद जिला के बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो की परेशानी बढ़ गई है। धनबाद जिला व सत्र न्यायाधीश की अदालत में हुई सुनवाई में विधायक की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से न्यायाधीश ने साफ इनकार कर दिया है। बल्कि अदालत द्वारा यौन उत्पीड़न मामले में पुलिस से केस डायरी मांगी गई है।

क्या है मामला

महिला नेत्रा की जिस शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी, उसके अनुसार 13 नवंबर 2015 को ढुल्लू महतो ने फोन कर महिला नेत्री को रांची चलने को कहा। फिर बोकारो मॉल में मार्केटिंग का प्रलोभन दिया। महिला ने दोनों ही ऑफर टाल दिया। एक सप्ताह बाद विधायक ने पार्टी का काम बता कर उसे टुंडी गेस्ट हाउस बुलाया। वहां उससे अश्लील बातें कीं और दुष्कर्म करने तक की कोशिश की।

अरेस्टिंग के लिए ताबड़तोड़ छापे

गिरफ्तारी वांरट निर्गत होने और पुलिस के एक्शन में आने के बाद फरार चल रहे बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ छोपामरी कर रही है। शुक्रवार की सुबह पुलिस ने मधुपुर में छापेमारी की थी। विधायक के खास माने जानेवाले एक ठेकेदार अशोक सिंह के घर पुलिस पहुंची, हालांकि ठेकेदार नहीं मिले। इधर पुलिस की एक टीम ग्रामीण एसपी अमित रेणु की मॉनिटरिंग में गया और दुर्गापुर में कैंप किए हुए है। पुलिस की टीम ने विधायक समर्थकों पर भी अपनी दबिश बढ़ा दी है। पुलिस की लगातार दबिश के बाद अधिकतर समर्थक भूमिगत हो गए हैं। धनबाद पुलिस ने विधायक की गिरफ्तारी के लिए सात टीमें बनायी हैं। तीन टीम जिले से बाहर विधायक की तलाश कर रही है। वहीं चार टीम समर्थकों पर दबिश बनाए हुए है।

Posted By: Inextlive