RANCHI: नासिक से रांची और जमशेदपुर के लिए चले ट्रक में 449 बोरा प्याज बिहार के गया जिले के डोभी से ही गायब हो गया। डोभी पुलिस ने खाली ट्रक को जब्त कर लिया और उसके ट्रांसपोर्टर को इसकी सूचना दी। ट्रक का कुछ माल अपर बाजार, गौशाला चौक के रवि कुमार के पास भी आनेवाला था। बाद में रवि को सूचना मिली कि प्याज रांची लाया गया है। इसके बाद उसने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने कोकर निवासी भोला सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य दो की तलाश जारी है.नासिक से ट्रक 14 अक्टूबर को चला था।

यह है मामला

मामले में रवि कुमार को पता चला कि उक्त ट्रक से प्याज को अनलोड कर रांची लाया गया है। इसकी सूचना उसने रांची व जमशेदपुर के प्याज व्यापारी और वेंडर को भी दी। उसी क्रम में रवि कुमार के चचेरे भाई की दुकान में उसी कंपनी का प्याज का 50 बोरा आया। इस बात की सूचना उसके चचेरे भाई ने रवि कुमार को दी। रवि कुमार ने जब पूछताछ की तो पता चला कि उसे कोकर में रहनेवाले भोला सिंह ने प्याज की आपूर्ति की है। 22 अक्टूबर को रवि कुमार ने सदर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी।

कोकर से 222 बोरा प्याज जब्त

इसके बाद सदर थाना प्रभारी मदन ठाकुर रामलखन सिंह यादव कॉलेज के समीप पहुंचे और वहां खंडहर में 102 बोरा प्याज, लालपुर में वेंडर उपेंद्र के पास से 70 बोरा और अपर बाजार से 50 बोरा प्याज जब्त कर लिया। पुलिस ने इस मामले में भोला सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य आरोपियों में तिरिल कोकर के रामावतार व धुर्वा के आनंद कुमार की तलाश जारी है।

Posted By: Inextlive